1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कॉमेडियन Krishna Abhishek एक बार फिर लाईमलाइट मे किया बहन का सपना सच।

कॉमेडियन Krishna Abhishek एक बार फिर लाईमलाइट मे किया बहन का सपना सच।

पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया अंदाज का तो हर कोई फैन है. कृष्णा कॉमेडी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार कृष्णा फैमिली नोक-झोंक नहीं, बल्कि एक खास वजह से लाइमलाइट में हैं. दरअसल, टीवी के कॉमेडी किंग कृष्णा एक ब्रांड न्यू चमचमाती लग्जरी कार के मालिक बन गए हैं,

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिर्पोट – अतुल कुमार 

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है, लेकिन उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। फैॆंस उनके हर पोस्ट पर जमकर अपने कमेंट करते है। वही कॉमेडियन टीवी की दुनिया में काफी फेमस है। कृष्णा अभिषेक का जन्म 30 मई 1983 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। कृष्णा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और टीवी एक्ट्रेस आरती के भाई हैं।कृष्णा अभिषेक की शादी टीवी एक्ट्रेस और कश्मीरा शाह से हुई है, कृष्णा के दो बच्चो के पिता भी हैं।

करियर

कृष्णा अपने अभी तक के करियर में कई टीवी शोज, कॉमिक शोज और फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। कृष्णा ने अपना फिल्मी करियर वर्ष 2002 में फिल्म ‘ये कैसी मोहब्बत है’ से शुरू किया था, इसके बाद वर्ष 2005 में उन्होंने हम तुम और मदर फिल्म में काम किया। अनगिनत फिल्मों में अभिनय करने के अलावा कृष्णा कई टीवी शोज में नजर आये जिसमे कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस 2, कॉमेडी सर्कस 3 आदि शामिल हैं।इसके अलावा कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 3 में भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा कृष्णा डांस के अन्य रियल्टी शो झलक दिखला जा में भी बतौर प्रतिभागी नजर आ चुके हैं।

Krishna ने दिया surprise , बहन ने ट्विट कर जताई अपनी खुशी कहा ऐसा भाई भगवान सब को दे।  

पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया अंदाज का तो हर कोई फैन है. कृष्णा कॉमेडी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार कृष्णा फैमिली नोक-झोंक नहीं, बल्कि एक खास वजह से लाइमलाइट में हैं. दरअसल, टीवी के कॉमेडी किंग कृष्णा एक ब्रांड न्यू चमचमाती लग्जरी कार के मालिक बन गए हैं, जिसकी जानकारी उनकी बहन और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह ने फैंस के साथ साझा की है

कृष्णा की बहन आरती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फोटोज शेयर किए हैं. फोटोज में कृष्णा और आरती ब्रांड न्यू मर्सिडीज कार के आगे खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज को शेयर करते हुए आरती ने खास नोट भी लिखा है.

आरती ने कैप्शन में लिखा- मुझे आप पर बहुत ज्यादा गर्व है. मैं कभी गाड़ियों की शौकीन नहीं रही, लेकिन यह मेरी ड्रीम कार थी. मैं अभी इसे अफॉर्ड नहीं कर सकती हूं. लेकिन आपने इस खरीदकर मेरा सपना सच कर दिया है. आप ये सब डिजर्व करते हो, क्योंकि आपने बहुत ज्यादा हार्ड वर्क किया है. प्राउड सिस्टर. इसके साथ आरती ने हार्ट इमोजी बनाकर अपने भाई को खूब सारा प्यार भी दिया है.

कम ही देखने को मिलता है ऐसा दिल छी लेने वाला बहन के लिये भाई का प्यार

वहीं, कृष्णा ने भी एक बेस्ट भाई की तरह आरती के पोस्ट पर खास कमेंट किया है. कृष्णा ने लिखा-ये मेरी नहीं, तुम्हारी है. कृष्णा का पोस्ट देखकर यह कहना तो बनता है, भाई हो तो ऐसा. बहन भाई के बीच का ये खूबसूरत रिश्ता और प्यार किसी के भी दिल को छू सकता है.

बहन-भाई के प्यार पर फिदा हुए फैंस

फैंस कृष्णा के ड्रीम कार खरीदने पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं और आरती को भी मोटिवेट कर रहे हैं. एक यूजर ने आरती के लिए लिखा- आप भी ले लोगी एक दिन. कमेंट के साथ यूजर ने कई सारी हार्ट इमोजी बनाकर उन्हें अपना प्यार दिया है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपके लिए खुश हूं. हमेशा खुश रहो दोनों

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...