1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. आयुष्मान का एक और धमाका ! लगातार 7 वी फिल्म हुई सुपरहिट !

आयुष्मान का एक और धमाका ! लगातार 7 वी फिल्म हुई सुपरहिट !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आयुष्मान फिल्म जगत के उन गिने चुने अभिनेताओं में से एक है जिन्हे की लीक से हटकर फिल्मे देने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने करियर की पहली फिल्म के तौर पर ” विक्की डोनर ” जैसी फिल्म जो की स्पर्म डोनेट जैसे विषय पर बनी थी उसका चुनाव करके अपने इरादे जाहिर कर दिए थे और ” दम लगा के हईशा ” शुभ मंगल सावधान , अंधाधुन जैसी फिल्मो के साथ ये सिलसिला बदस्तूर जारी है, उन्होंने सिर्फ सात साल के करियर में 12 फिल्मे हिट दी है और नेशनल अवार्ड भी अपने नाम किया है !

एक बार फिर आयुष्मान दर्शको के लिए एक अलग विषय पर फिल्म लेकर आये है जो की पुरुषो में बाल झड़ने के बाद पैदा होने वाली समस्याओ पर आधारित है और एक बार फिर दर्शको तक अपनी पहुंच बनाने में आयुष्मान सफल हुए है और फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है !

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई के आकड़े साझा करते हुए लिखा की फिल्म ने 3 दिन के वीकेंड में लगभग 44 करोड का कारोबार कर लिया है और यह फिल्म आसानी से 100 CR के आकड़े को पार कर सकती है ! इससे पहले इसी साल रिलीज़ हुई आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग वीकेंड में लगभग 45 की कमाई की थी !

आपको बता दे की भूमि की आयुष्मान के साथ यह तीसरी फिल्म है जो हिट हुई है उससे पहले वो ” शुभ मंगल सावधान ” और ” दम लगाके हईशा ” में आयुष्मान के साथ काम कर चुकी है ! फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की अभिनय की तारीफ जितनी की जाए वह कम होगी. सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...