Home Breaking News यूपी हिंसा पर DGP के सख्त आदेश, कहा- उपद्रवियों को छोड़ेंगे नहीं

यूपी हिंसा पर DGP के सख्त आदेश, कहा- उपद्रवियों को छोड़ेंगे नहीं

1 min read
0
33

नागरीकता कानून के खिलाफ यूपी के कई जिलों में हुई हिंसा में प्रदर्शनकारियों ने कई पुलिस चौकी, थाने, सरकारी संपत्ति, गाड़ियों और मीडिया की ओवी वैन को जलाकर प्रदर्शन किया। अब यूपी सरकार एक्शन में आ गई है और डीजीपी ओपी सिंह ने सख्त आदेश दिया है।

दरअसल, यूपी में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ लिए गए एक्शन पर कई लोगों का कहना है कि यूपी पुलिस ने निर्दोषों को भी नही छोड़ा इसपर ‘डीजीपी ओपी सिंह’ ने कहा कि, कार्रवाई के दौरान किसी भी निर्दोष को नहीं छुआ जा रहा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, लेकिन हिंसा में जो भी शामिल थे उन उपद्रवियों को छोड़ा भी नहीं जाएगा। फिर चाहे वह क्यों न पीएफआई का सदस्य हो या किसी राजनीतिक दल का। हिंसा के मामलों की जांच के लिए एसआईटी भी गठित कर दी गई है।

उन्होंने इसके आगे कहा कि, यूपी के 21 जिलों में मोबाईल इंटरनेट सेवा फिलहाल बंद है और स्थिति की मांग के हिसाब से ही इंटरनेट सेवा को दूबारा शुरू किया जाएगा।

डीजीपी ओपी सिंह ने यह भी दावा किया है कि, प्रदेश (UP) में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि, हमने पुलिस फोर्स की रणनीतिक तैनाती जारी रखी है, साथ ही मामलों की जांच के लिए एसआईटी भी गठित कर दी गई है। उन्होंनो आगे कहा कि, हम निर्दोषों को नहीं छू रहे हैं लेकिन जो हिंसा में शामिल थे उन्हें छोड़ेगे भी नहीं। इसलिए हमले कई संगठनों के सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.