1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. कसाई ने भाई और भाभी को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, भाई के बेटे का दोनो हाथ काटा

कसाई ने भाई और भाभी को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, भाई के बेटे का दोनो हाथ काटा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

भदोही: यूपी के भदोही से वारदात की एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। यहां एक कसाई ने अपने ही भाई और उसकी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। कसाई ने वारदात को अंजाम संपत्ति के विवाद के कारण दिया। दह तो तब हो गई जब कसाई ने अपने भाई के एक साल के बेटे के भी हाथ और पैर काट डाले।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जमील और उसकी 38 वर्षीय पत्नी रूबी को वारदात के बाद जब भदोही के एक अस्पताल में ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्चे की हालत नाजुक है। वह जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। पुलिस अधिक्षक राम बदन सिंह की मानें तो काजियाना के रहने वाले नौशाद ने घटना को अंजाम दिया है। नौशाद पेशे से कसाई है और रविवार की शाम उसने घटना को अंजाम दिया।

SP ने आगे बताया कि परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को नौशाद ने मीट काटने वाले धारदार हथियार से अपने भाई और उसकी पत्नी दोनों पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया।

नौशाद के सिर पर खून सवार था। भाई और उसकी पत्नी की हत्या करने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने एक वर्षीय भतीजे का भी एक हाथ और एक पैर काट दिया. घटना को अंजाम देने के बाद नौशाद अपनी मां के साथ फरार है। उन्होने आगे बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads