1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. भारत में Oppo ने लॉन्च किया Reno 3 Pro स्मार्टफोन, 44MP है सेल्फी कैमरा

भारत में Oppo ने लॉन्च किया Reno 3 Pro स्मार्टफोन, 44MP है सेल्फी कैमरा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ओप्पो ने भारत में ओपो रेनो 3 प्रो लॉन्च कर दिया है। रेनो सीरीज के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सबसे खास फीचर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलने वाला 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। सेल्फी के लिए 44 एमपी सेंसर के अलावा 2 एमपी का डेप्थ सेंसर भी फोन में दिया गया है।

कंपनी ने इस डिवाइस को प्रीमियम कैटेगरी में लॉन्च किया है और खास इनोवेशंस के साथ इस मॉडल को लेकर आई है। ओपो रेनो 3 प्रोमो की कीमत ओप्पो ने इस स्मार्टफोन की कीमत के 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 29,990 रुपए रखी है।

वहीं 12 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट की कीमत 32,990 रुपए रखी गई है। फोन को एमजॉन और फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी खरीदा जा सकेगा। भारत में इस डिवाइस को ऑरोरल ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। फोन की सेल 6 मार्च से शुरू होगी और इसके प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं।

ओप्पो के नए फोन में 6.4 इंच का सुपर AMOELD डिस्प्ले दिया गया है और इसका इसका वजन 175 ग्राम है। स्मार्टफोन में ड्यूल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट में दिया गया है। बैक पैनल पर मिलने वाल क्वॉड रियर कैमरा मॉड्यूल भी अपर लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है और सेंसर वर्टिकल दिए गए हैं। साथ ही इसके कैमरा में वीडियो बोकेह मोड भी दिया गया है, जो वीडियो में भी बैकग्राउंड ब्लर कर देता है। इसमें अल्ट्रा स्टेडी वीडियो 2.0 फीचर दिया गया है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टबलाइजेशन की मदद से स्टेबल वीडियो शूट किए जा सकेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...