1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. तीन कैमरे के साथ लॉन्च हुए Motorola Edge, Motorola Edge+

तीन कैमरे के साथ लॉन्च हुए Motorola Edge, Motorola Edge+

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने अपने 2 स्मार्टफोन Motorola Edge, Motorola Edge+ को लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि इन दोनों स्मार्टफोन में यूजर्स को तीन कैमरे, एचडी डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर्स दिए हैं।

बात अगर Motorola Edge और Edge + की कीमत की करे तो, कंपनी ने मोटोरोला एज की कीमत का एलान अभी नहीं किया है। वहीं मीडिया में आ रही खबरों की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखेगी।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को सोलर ब्लैक और मिडनाइट Magenta कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, दूसरी तरफ मोटोरोला एज प्लस को 999 डॉलर (करीब 76,400 रुपये) के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 14 मई से शुरू हो जाएगी। 

Motorola Edge में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 एसओसी चिपसेट दिया गया है।

वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द-स्टॉक पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी दिया है। 

वहीं दूसरी तरफ Motorola Edge+ में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी दिया है। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...