1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. सर्दियों की छुट्टियों में करना चाहते हैं गोवा की सैर तो,  IRCTC दे रहा है यह शानदार मौका

सर्दियों की छुट्टियों में करना चाहते हैं गोवा की सैर तो,  IRCTC दे रहा है यह शानदार मौका

If you want to visit Goa during winter holidays, IRCTC is giving this great opportunity for air tour package; बड़ी संख्या में पर्यटक छुट्टियां मनाने के लिए गोवा का रुख करते हैं। सैलानियों को 24,060 रुपये खर्च करने होंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : देश का गोवा हमारे एक ऐसा राज्य है, जहां हमेशा से ही हर मौसम में बड़ी संख्या में सैलानियों को लुभाता रहा है। देश के अलग अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में पर्यटक छुट्टियां मनाने के लिए गोवा का रुख करते हैं। यहां के बीच, प्राक्रितिक सौंदर्य, संस्कृति, बाजार और पुराने किलों के खंडहर हमेशा से ही आकर्षण का केंद्र रहे हैं। अगर आप भी इन सर्दियों की छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो, गोवा आपके लिए सबसे बेहतर जगहों में से एक हो सकता है। IRCTC गोवा घूमने का मन बना रहे लोगों के लिए काफी शानदार एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है।

IRCTC ने गोवा सैर के लिए अपने इस स्पेशल एयर टूर पैकेज को ‘GO GOA AIR TOUR PACKAGE’ नाम दिया है। आप IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए गोवा टूर पैकेज की बुकिंग कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल।

टूर में शामिल हैं ये कार्यक्रम

गोवा टूर की शुरुआत गुवाहाटी एयरपोर्ट से होगी। सैलानी गुवाहाटी एयरपोर्ट से गोवा के लिए उड़ान भरेंगे। गोवा पहुंचने के बाद यात्री हटल में चेक इन करके रात भर आराम करेंगे। इसके अगले दिन सुबह के नाश्ते के बाद सैलानी नॉर्थ गोवा के कलुंगुट बीच, अजुना बीच, वागा बीच और अगुडा किले की सैर करेंगे। नॉर्थ गोवा की सैर के बाद यात्री वापस होटल में रात का आराम करेंगे।

इसके अगले दिन सैलानी सुबह के नाश्ते के बाद, साउथ गोवा की सैर पर निकलेंगे। साउथ गोवा में सैलानी मंगुशी मंदिर, पुराने गोवा चर्च, मीरामार बीच और डोनापौला बीच की सैर करेंगे। इसके साथ ही सैलानी खुद के खर्च पर मांडवी नदी पर क्रूज की सैर का लुत्फ भी उठा सकते हैं। साउथ गोवा की सैर के बाद यात्री वापस होटल में रात का आराम करेंगे। इसके अगले दिन सैलानी गोवा एयरपोर्ट से गुवाहाटी के लिए उड़ान भरेंगे। गोवा के इस तीन रात चार दिनों वाले एयर टूर पैकेज के लिए सैलानियों को 24,060 रुपये खर्च करने होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...