1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. जूलरी से लेकर फ्रिज, TV या फिर AC… कुछ भी खरीदना हो तो ये है सही मौका, 20 हजार रु तक बचेंगे

जूलरी से लेकर फ्रिज, TV या फिर AC… कुछ भी खरीदना हो तो ये है सही मौका, 20 हजार रु तक बचेंगे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: ICICI  बैंक लोगो की जरुरतों को देखते हुए अपने समर ऑफर के तहत कई चीजों की खरीददारी पर खास छूट दे रहा है। गर्मियों में आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों की जरुरत को ध्यान में रखते हुए कस्टमाइज्ड ऑफर शुरू किया है। बैंक अपने इस ऑफर में और इलेक्ट्रॉनिक सामनों के साथ वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के तहत काम करने वाले लोगों की जरूरत की चीजों पर छूट देगी।

आपको बता दें कि इसके अलावा ग्राहकों को एक खास स्कीम के तहत हेल्थ और लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजें भी शामिल होंगी। इनमें ई-कॉमर्स, लग्जरी, किराना वस्तुओं, ट्रैवल, फिटनेस, गिफ्ट और घर की सजावट के सामान बेचने वाले बड़े ब्रांड्स को शामिल किया गया है।

ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा एक्स्ट्रा कैशबैक और छूट के रूप में ले सकते हैं। इसके लिए बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और कन्ज्यूमर ड्यूरेबल्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी कैशबैक दे रहा है। इसके साथ ही यह ऑफर प्रमुख ब्रांड्स ब्रुक्स ब्रदर्स, कोच, डीजल, केट स्पेड, माइकल कोर्स, पॉल स्मिथ, बेली, बोट्टेगा वेनेटा, कैनाली, एम्पोरियो अरमानी, जियोर्जियो अरमानी वगैरह भी दे रहे हैं।

बैंक के इस ऑफर में टाटा क्लिक लग्जरी के साथ हर शनिवार और रविवार को 3000 रुपए की न्यूनतम खरीद पर 1,500 रुपए तक की छूट मिली है। वहीं, ईजी माय ट्रिप से चार्टर उड़ानों पर 1,25,000 रुपए तक 5 फीसदी की छूट मिलेगी।

इसके आलावा बैंक आपको इस स्कीम के तहत ताज, विवांता, सेलेक्शन्स एंड अमा स्टे और ट्रेल्स पर 4 डी ट्रैवल एक्सपीरियंस पर एक्स्ट्रा 10 फीसदी की छूट और ब्रेकफास्ट इनक्लूसिव रेट पर 20 फीसदी की छूट, एक मेजर मील और एक स्पेशल सेलेक्शन्स एक्सपीरियंस, सेलेक्शन्स होटल में खर्च करने पर मिलेगा। इसके अलावा, क्यूमिन ऐप पर ताज, सेलेक्शन्स और विवांता होटल्स के क्यूरेटिड रेस्तरां पर 1,500 रुपए से ऊपर के फूड ऑर्डर पर 25 फीसदी की छूट देगी।

ICICI बैंक ने इस स्कीम में 80,000 रुपए की डायमंड जूलरी की खरीद पर 10,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा, कल्याण ज्वैलर्स से 60,000 रुपए की गोल्ड जूलरी की खरीद पर 10,000 रुपए की छूट मिलेगी।

जबकि बैंक की इस योजना के तहत डीमार्ट से रिटेल स्टोर या वेबसाइट पर 3,000 रुपए की किराना की खरीदारी पर 400 रुपए तक की छूट या 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। वहीं, बीकेंड पर 3,000 रुपए की खरीददारी पर 400 रुपए तक की छूट मिलेगी। अमेजन सुपर वैल्यू डेज से 2,000 रुपए के न्यूनतम ट्रांजैक्शन पर 300 रुपए तक की छूट दी जा रही है।

इलेक्ट्रानिक्स सामान की बात करें तो बैंक के इस स्कीम में एसी, रेफ्रिजरेटर और कूलर पर 2000 तक कैशबैक मिल रहा है। रिलायंस डिजिटल से 10,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

जबकि क्रोमा रिटेल स्टोर या वेबसाइट पर हर गुरुवार को 10,000 रुपए की खरीददारी पर 2,500 रुपए तक की छूट मिल रही है। वहीं, फ्लिपकार्ट से लैपटॉप और 4,999 रुपए के दूसरे गैजेट की खरीददारी पर 1,500 रुपए तक की छूट दी जा रही है। कई तरह को होम अप्लायंसेस पर भी अच्छा-खासा ऑफर मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...