Home उत्तर प्रदेश बुलंदशहर: बुरी तरह झुलसी रेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत

बुलंदशहर: बुरी तरह झुलसी रेप पीड़िता की इलाज के दौरान मौत

12 second read
0
5

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया हैं। पीड़िता की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई हैं। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि रेप के आरोपी के परिजनों ने नाबालिग को आग के हवाले कर दिया।

परिवारवालों ने बताया कि सोमवार को आरोपी के परिजनों ने शिकायत वापस न लेने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी थी।

4 माह पूर्व नाबालिग से रेप हुआ था. अब इस मामले में जिम्‍मेदार पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है. पुलिस पर मामले को जल्द से जल्द संज्ञान में न लेने की वजह से कार्रवाई होगी।

बता दें कि रेप पीड़िता का एक वीड़ियो भी वायरल हो रहा हैं। जहांगीराबाद प्रकरण में मृतक किशोरी का एक वीडियो मंगलवार देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.।जिसमें पीड़िता अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटी हुई नजर आ रही है।

जबकि, कोई शख्स उससे वारदात की जानकारी हासिल करते हुए वीडियो बना रहा है। वीडियो में पीड़िता बता रही है कि रात में उसे धमकी दी गई थी।

तो वहीं बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि आरोपी के रिश्तेदार और उसके अन्य दोस्त पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे।

उन्होंने कहा, रेप की वारदात 15 अगस्त को हुई थी. आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. इस समय भी वो जेल में हैं. आज सुबह पीड़िता को जली हुई अवस्था में अस्पताल लाया गया. उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में अभी तक दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड़ भी कर दिया गया हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.