1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाई ने भाई को मारी गोली, फिर आरोपी ने खुद को भी गोली मार की आत्महत्या, तमंचा- सुसाइड नोट बरामद

भाई ने भाई को मारी गोली, फिर आरोपी ने खुद को भी गोली मार की आत्महत्या, तमंचा- सुसाइड नोट बरामद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। जिले के थाना पचोखरा इलाके के गांव हिम्मतपुर में एक शख्स ने पहले अपने भाई को गोली मारी दी। इसके बाद आरोपी ने   खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, कि पहले गोली किसने चलाई।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाइयों प्रेम शंकर और  प्रेम चंद्र में देर रात किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ था। कुछ देर बाद बात इतनी बढ़ गई कि एक भाई ने पहले दूसरे भाई को गोली मारी और फिर खुद भी अपनी कनपटी पर देशी तमंचे से गोली मार ली। प्रेम चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं प्रेम शंकर की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई तनु सिंह ने बताया कि रात को कोई बात हुई और यह गोली कांड हो गया।

घटनास्थल पर पहुंचे SSP अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि इन दोनों भाइयों का आपस में विवाद हुआ था और उसके बाद यह अभी पता नहीं लग पा रहा है कि पहले गोली मारी है या खुद अपने आत्महत्या का प्रयास किया है। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसका बाद में खुलासा किया जाएगा। इसके साथ ही एक डायरी भी मिली है, जिसमें इनका आपसी हिसाब-किताब भी लिखा है। दोनों भाइयों की उम्र 55 वर्ष से अधिक की है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि यह दुखद घटना हो गई।

SSP ने आगे बताया कि अभी इस बात की भी जानकारी जुटाई जा रही है आखिर विवाद क्या था, और पहले किसको गोली लगी है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से तमंचा भी बरामद हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads