Home क्राइम जीजा ने साली का किया रेप, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

जीजा ने साली का किया रेप, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी

1 second read
1
21

रिपोर्ट – माया सिंह
राजस्थान : देश में रेप की घटनाएँ कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । राजस्थान के बाड़मेर जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है , जहां एक जीजा ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी । अपनी नाबालिग साली के साथ रेप करने के बाद उसके अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । हालांकि पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में लगी हुई है ।

दरअसल , यह पूरा मामला बाड़मेर जिले के चौहटन क्षेत्र का है । लड़की के माता-पिता का कहना है कि तीन महिने पहले ही दामाद उनके घर आया था और मौका पाकर उसने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया । इतना ही नहीं उसने धमकी दिया कि अगर किसी से यह बात कही तो वह साली को जान से मार देगा । इसके आगे उन्होंने बताया कि हमें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मुंह बंद रखने के बाद भी यह अंजाम भुगतना पड़ेगा । उसने होली के दिन लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दिये ।

चौहटन थाना अधिकारी भुटराम ने जानकारी दी है कि नाबालिग लड़की के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उसकी मेडिकल जांच करा ली गई है और 164 के तहत बयान भी दर्ज कर लिये गये हैं । लड़की ने पुलिस के सामने कहा है कि करीब तीन पहले उसके जीजा ने ही घर पर आकर उसके साथ घिनौना काम किया और इसके बाद घटना को छुपाये रखने के लिये जान से मारने की धमकी भी दी ।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी जीजा को पकड़ने के लिये कई टीमें गठित की है और दावा किया है कि जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है । केस दर्ज कराने के बाद से ही आरोपी फरार है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.