1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 10 दिन पहले प्रेमिका के साथ फरार हुआ भाई, प्रेमिका के परिवार ने लूट ली नाबालिग बहन की इज्जत, गिड़गिड़ाते रहे मां-बाप लेकिन…

10 दिन पहले प्रेमिका के साथ फरार हुआ भाई, प्रेमिका के परिवार ने लूट ली नाबालिग बहन की इज्जत, गिड़गिड़ाते रहे मां-बाप लेकिन…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक ऐसी शर्मनाक खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर एक पल आपका भी खून खौल उठेगा। किस तरह प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका के परिवार ने लड़के के नाबालिग बहन का गैंगरेप किया। इतना ही नहीं फिर भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने उस मासूम बच्ची की शादी एक अधेड़ उम्र के शख्स से करा दी।

दरअसल, यह घिनौनी वारदात मुरादाबाद के छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गैंगरेप की शिकार लड़की के भाई का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था। 27 जून को दोनों घर से फरार हो गए। प्रेमिका के घर वालों ने पहले तो खोजबीन की, लेकिन जब सुराग नहीं मिला तो बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे डाला। 28 जून को प्रेमिका के घर वालों ने युवक के मां-बाप को अगवा कर लिया और अमरोहा में एक रिश्तेदार के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मां- बाप से फोन कराकर रिश्तेदारी में ठहरी उनकी नाबालिग बेटी को भी अमरोहा बुला लिया। अमरोहा पहुंची 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ प्रेमिका के पिता, भाई, चाचा और मामा समेत आठ लोगों ने गैंगरेप किया।

बाप के सामने ही बेटी से रेप करते रहे दबंग

छजलैट थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने कहा है कि दबंगों ने उन्हें और उनकी पत्नी को अमरोहा में बंधक बनाकर रखा। गोली मारने की धमकी देकर बेटी को फोन कराया। जब वह अमरोहा पहुंची तो उसे भी बंधक बना लिया। उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

छूटकर आने के बाद दर्ज कराया मुकदमा

पीड़ित परिवार ने दबंगों के कब्जे से छूटकर आने के बाद 4 जुलाई को पुलिस को घटना की सूचना दी। थानाध्यक्ष छजलैट सुनील कुमार ने बताया कि 5 जुलाई को सात लोगों को नामजद करते हुए कुल 8 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

अमरोहा में रेलवे स्टेशन के पास बंधक बनाकर रखा

मामले की विवेचना कर रहे एसआई विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस को शुरुआती छानबीन में पता चला है कि घटना अमरोहा रेलवे स्टेशन पास हुई है। पीड़िता के पिता को इस जगह के बारे में ठीक-ठीक याद नहीं है। विवेचक ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। अमरोहा में जिस जगह की घटना बताई गई है, वहां आरोपियों की रिश्तेदारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads