1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. समुद्र में दिशा मछलियों के साथ रेस लगाती आई नजर, वीडियो देख फैंस हुए पागल

समुद्र में दिशा मछलियों के साथ रेस लगाती आई नजर, वीडियो देख फैंस हुए पागल

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नाव में अपनी एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की, जबकि मुख्य आकर्षण डॉल्फ़िन का समूह था जो पानी के माध्यम से स्पष्ट रूप से दिखाई दे सकता था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:अभिनेत्री दिशा पटानी समुद्र तटों और समुद्रों के लिए एक चूसने वाली हैं। उन्हें अक्सर अपना ज्यादातर खाली समय मालदीव में बिताते हुए देखा जाता है जो बॉलीवुड हस्तियों का सबसे पसंदीदा हॉलिडे डेस्टिनेशन है। समुद्र में अपनी ‘खूबसूरत मुठभेड़’ की एक झलक साझा करते हुए दिवा ने फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बुधवार को, दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नाव में अपनी एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की, जबकि मुख्य आकर्षण डॉल्फ़िन का समूह था जो पानी के माध्यम से स्पष्ट रूप से दिखाई दे सकता था। गहरे नीले पानी को छूने के लिए उसके पैर लहराते हुए देखे जा सकते हैं और जैसे-जैसे नाव आगे बढ़ती है, और डॉल्फ़िन उसके साथ जुड़ती जाती हैं।

कैप्शन में दिशा ने लिखा, “सबसे अद्भुत प्राणी के साथ इस खूबसूरत मुठभेड़ के साथ भाग्यशाली हो गया, उन्हें बस खुश रहने की आजादी चाहिए। कैद में एक जीवन बिल्कुल भी जीवन नहीं है” #फ्रीडॉल्फ़िन”।

काम के मोर्चे पर, दिशा पटानी को आखिरी बार सलमान खान की ईद रिलीज़, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था। वह अगली बार मोहित सूरी की एक विलेन 2 में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...