1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Viral : आखिर दो साल के मासूम बच्चे ने बंदूक से क्यों की मां की हत्या, जानें क्या है पूरा माजरा ?

Viral : आखिर दो साल के मासूम बच्चे ने बंदूक से क्यों की मां की हत्या, जानें क्या है पूरा माजरा ?

Viral: After all, why did a two-year-old innocent child kill his mother with a gun, अमेरिका के फ्लोरिडा में दो साल के मासूम बच्चे ने गोली मार हत्या कर दी। जूम मीटिंग में बैठ ऑफिस मीटिंग कर रही थी महिला। पुलिस ने किया पिता को गिरफ्तार।

By Amit ranjan 
Updated Date

रिपोर्ट : नीतिश कुमार

नई दिल्ली: दो साल के मासूम बच्चे ने उस वक्त अपनी मां को गोली मार दी, जब वह ऑफिस मीटिंग के लिए जूम मीटिंग में बैठी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पिता की हैंडगन दो साल के मासूम के हाथ लग गई थी। जिसके बाद मीटिंग कर रही मां पर गोली चला दी। गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बच्चे के 22 वर्षीय पिता वोंड्रे एवरी को गिरफ्तार लिया गया है, उस पर हत्या और लापरवाही से बंदूक रखने का आरोप है।

आपको बता दें कि ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है।  ‘यूएस टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि 2 साल के बच्चे को बैगपैक से बंदूक मिली थी. खेल-खेल में उसने एक फायर किया। गोली सीधे उसकी मां शमाया लिन के सिर में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। शमाया उस दौरान पर घर पर ऑफिस की जूम मीटिंग में बैठी थी। पुलिस को घटना की जानकारी मृतका की सहकर्मी ने दी, जो जूम मीटिंग में शामिल थी।

जूम मीटिंग में शामिल सहकर्मी ने तुरंत 911 को कॉल करके बताया कि उसने गोली की आवाज सुनी और लिन को गिरते हुए देखा। लिन का बच्चा रो रहा था और उसका पार्टनर भी घर पर नहीं था। जब मृतका का पति एवरी घर पहुंचा तो फर्श पर हर जगह खून बिखरा था। उसने इमरजेंसी सर्विस को बताया कि उसकी पार्टनर कंम्यूटर पर काम कर रही थी, उस वक्त यह हादसा हुआ होगा।

बता दें कि अमेरिका में बच्चों द्वारा बंदूक चलाने की यह कोई पहली घटना नहीं है। अगस्त में भी एक ऐसी ही घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हई थी जहां एक बच्चे ने गोली मारकर अपनी ही मां की हत्या कर दी है। महिला उस समय वीडियो कॉल पर थी, जब उसके बच्चे ने उसे गोली मारी थी। सिंतबर में टेक्सास में दो साल के बच्चे ने गलती से खुद को गोली मार ली थी  जिससे उसकी मौत हो गयी थी। उसने वह गन अपने रिश्तेदार के बैग से निकाल ली थी, जो लोड थी और सेफ्टी लॉक भी नहीं लगाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...