1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ओझा-गुणी के पास ले जाने से नाराज था बेटा, देर रात की मां-बाप की हत्या; पढ़े पूरी खबर

ओझा-गुणी के पास ले जाने से नाराज था बेटा, देर रात की मां-बाप की हत्या; पढ़े पूरी खबर

Son was annoyed by being taken to exorcist, late night killing of parents; बेटे ने की मां-बाप की हत्या। नशे की आदत को छुड़ाने के लिए ले गये थे ओझा-गुणी के पास। मां-बाप से नाराज था बेटा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बिहार के किशनगंज में एक बेटे ने अपने ही माता-पिता की देर रात धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। आपको बता दें कि ये मामला जिले के ठाकुरगंज थाना इलाके का है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि दूधोंटी पंचायत स्थित मन्नान बस्ती में आरोपी बेटे ने अपने ही मां बाप की हत्या कर दी।

इसलिए वारदात को दिया अंजाम

ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार को उसे ओझा-गुणी के पास ले जाया गया था, जिससे वह नाराज था। आरोप है कि रात में दिलजान ने अपनी मां जौनक बेगम और पिता फजलुर रहमान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

वहीं कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिलजान को नशे की लत थी। जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब रहती थी। कहा जा रहा है कि बुधवार को उसने अपने पिता और मां से पैसे की मांग की थी, लेकिन उसे पैसा नहीं दिया गया। देर रात उसने धारदार हथियार से मां बाप को मार डाला।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस उपाधीक्षक अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में प्रयुक्त दबिया (धारदार हथियार) को भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। इधर, इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है तथा ग्रामीण आरोपी की कठोर से कठोर सजा की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...