1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मां नहीं चुका पा रही थी लोन तो बेटी को ही भगा ले गया रिकवरी एजेंट, शादी से कर रहा था मना लेकिन…

मां नहीं चुका पा रही थी लोन तो बेटी को ही भगा ले गया रिकवरी एजेंट, शादी से कर रहा था मना लेकिन…

Mother was unable to repay the loan, so the recovery agent took the daughter away; मां नहीं चुका पा रही थी लोन तो बेटी को ही भगा ले गया रिकवरी एजेंट। शादी से इंकार कर रहा था युवक। जानिए फिर कैसे हुई शादी...

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में जिस कदर महंगाई तेजी से बढ़ रही है और जिस प्रकार अधिकतर लोगों के हाथ खाली हो रहे है। इस कारण लोग धीरे-धीरे लोन पर निर्भर रहने लगे है। लेकिन समय पर लोन की किश्त नहीं चुंकाने के कारण कई बार उन्हें बैंक रिकवरी एजेंट के दुर्व्यवहार का भी शिकार होना पड़ता है। लेकिन यहां मामला कुछ अलग है। यहां एक रिकवरी एजेंट ने लोन न चुकाने स्थिति महिला की बेटी को ही भगाकर ले गया।

बता दें कि ये घटना झारखंड की है, जहां रामगढ़ की रहने वाली लड़की की मां ने लोन लिया था लेकिन वह समय से पैसे चुका नहीं पा रही थी। इसकी वजह से ही रिकवरी एजेंट झारखंड के ही बराड़ीह का निवासी अमर कुमार लड़की के घर जाता रहा। इस दौरान वह अक्सर लड़की की मां पर लोन के पैसे लौटाने का दबाव बनाता रहता था।

स्थानीय लोगों के अनुसार रिकवरी एजेंट अमर कुमार लड़की के घर पर लोन रिकवरी के सिलसिले में लगातार आता जाता रहता था। इस दौरान अमर का प्यार रितु के साथ परवान चढ़ गया। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिनों के बाद इन दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ गया कि अमर और ऋतु दोनों ने ही एक साथ जीने मरने की कसमें वादे भी कर लिए थे।

आखिर में इन दोनों ने भाग कर शादी करने की ठान ली और आखिरकार अपने घर से बिहार के पटना भाग कर आ गई। इसके बाद दोनों साथ में यही पर रहने लगे। ऐसा कहा जा रहा है कि यह दोनों पिछले 6 महीने से पटना के फुलवारी शरीफ में रह रहे थे। इस दौरान रितु ने अमर से शादी के लिए पूछा तो अमर ने मना कर दिया। इस घटना के बाद रितु ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराना चाही परंतु वहां के पुलिस ने लड़की को समझाया बुझाया और दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की। इसके बाद पटना के फुलवारी शरीफ के शिव मंदिर में दोनों की शादी पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में संपन्न हो गए शादी के बाद यह दोनों घर वापस गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...