1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. अस्पताल में कार्यरत महिला को केबिन में बुलाकर ये गंदा काम करता था डॉक्टर, पति को मालूम चला तो ये हुआ…

अस्पताल में कार्यरत महिला को केबिन में बुलाकर ये गंदा काम करता था डॉक्टर, पति को मालूम चला तो ये हुआ…

।। Superintendent molested a woman working in Jaipuria Hospital, Rajasthan ।। राजस्थान के जयपुरिया अस्पताल में कार्यरत महिला ने अधीक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दी है। महिला ने प्रिंसिपल सेकेट्री अखिल अरोड़ा को दी शिकायत में डॉ. एसएस राणावत पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक डॉक्टर ने अस्पताल में कार्यरत महिला के साथ गंदी हरकत की। जिसकी शिकायत महिला ने अपने पति से की। इसके बाद पिड़िता पति डॉक्टर से मिलने को अस्पताल पहुंचे, लेकिन वे वहां मौजूद नहीं थे। इसके बाद पीड़ित महिला और पति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

ताजा मामला जयपुरिया अस्पताल का है जहां अस्पताल में कार्यरत महिला ने अधीक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दी है। महिला ने प्रिंसिपल सेकेट्री अखिल अरोड़ा को दी शिकायत में डॉ. एसएस राणावत पर गंभीर आरोप लगाये हैं। महिला ने बताया है कि अभी उसे कुछ महिने पहले ही अस्पताल में नियुक्ति हुई है। इसी दौरान कुछ दिन पहले डॉ. राणावत ने उसे केबिन में बुलाया और उससे अभद्रता शुरू कर दी। महिला ने इस संबंध में अपने पति को जानकारी दी तो वह अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक डॉक्टर साहब जा चुके थे।

इसके बाद उन्होंने इस संबंध में स्थानीय थाने में भी मामला दर्ज कराया है। उधर, मामला सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग ने जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। इसमें आयुक्त चिकित्सा शिक्षा शिवांगी स्वर्णकार को अध्यक्ष बनाया गया है।

साथ ही, एसएमएस अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. डीएस मीना और प्रभा ओम को सदस्य नियुक्त किया गया है। यह कमेटी सात दिन के अंदर सरकार को रिपोर्ट देगी। वहीं, सरकार ने डॉ. राणावत को जयपुरिया अस्पताल से हटाने के बाद एसएमएस अस्पताल के उपाधीक्षक पद से भी हटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...