1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बरेली में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, अलग-अलग समुदाय से थे दोनों

बरेली में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, अलग-अलग समुदाय से थे दोनों

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

बरेली :  बरेली के क्योलेड़िया से  एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । जहां एक प्रेमी युगल का शव गांव के झोपड़ी में मिला है । बताया जा रहा कि लड़का और लड़की दोनों ही अलग-अलग संप्रदाय से आते है । ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ जह़र खाकर अपनी जान दे दी है । वारदात के बाद से ही गांव में सुरक्षा के तौर पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दी गई हैं ।

प्रेमी युगल का शव गांव के बाहर एक खाली झोपड़ी में मिला है । सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया है । जहां युवक 25 साल का है वहीं युवती उससे तीन साल छोटी यानी 22 साल की बताई जा रही है । घटना के बाद से गांव में हंगामा मचा हुआ है ।

मिली जानकारी के मुताबिक इनके प्रेम-प्रसंग के बारे में दोनों के ही परिवार वाले को ख़बर थी  , लेकिन संप्रदाय अलग होने के वजह से इस संबंध के विरोध में थे । दोनों को अलग करने के लिये युवती के परिजनों ने 6 महिने पहले ही पीलीभीत में उसकी शादी कर दी थी । इसके बावजूद भी दोनों को अलग करने में असफल रहे ।

शादी के बाद जब लड़की मायके लौटी तो फिर से अपने प्रेमी से मिलना-जुलना शुरू कर दिया । लड़की के परिवार वाले मना करने के साथ ही उसे समझाते रहे लेकिन लड़की पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वे लगातार एक-दूसरे से मिलते रहे ।

दिन बुधवार को दोनों की लाश मिली , जिसे लोग आत्महत्या बता रहे है , हालांकि कोई सुसाइड नोट पुलिस को हाथ नहीं लगी है । शब को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...