1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाजपा मे पड़ी फूट ? इन दो नेताओ मे आपसी मन-मुटाव!

भाजपा मे पड़ी फूट ? इन दो नेताओ मे आपसी मन-मुटाव!

काशीपुर मे पिछले दिन रोड शो करनेवाले पूर्व भाजपा सांसद बलराज पासी पर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने जमकर हमला बोला है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अनुष्का सिंह

देहरादून: प्रदेश में आजकल अगले साल होने वाले चुनाव की तैयारी जोरो- शोरों पर है। जहाँ एक तरफ बीजेपी सत्ता बनाये रखने की दम- खम कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सत्ता वापसी के चक्कर मे ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। यहां तक की अब तो आम आदमी पार्टी भी प्रदेश की चुनावी रणभूमी मे उतर गयी है। हर पार्टी दूसरी पार्टी को नीचा दिखाने पर तुली है। ऐसे मे भाजापा मे फूट पड़ती नज़र आई, काशीपुर मे पिछले दिन रोड शो करनेवाले पूर्व भाजपा सांसद बलराज पासी पर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने जमकर हमला बोला है।

दरअसल बीते दिन सोमवार को वाले पूर्व भाजपा सांसद बलराज पासी ने एक रोड़ शो किया था, जिसके बाद अब विधायक हरभजन सिंह चीमा ने पासी पर जमकर हमला बोला है। उन्होने रोड़ शो पर सवाल खडे किये है, और उनका कहना है कि जो भी हुआ वह पार्टी के हित मे नहीं था। साथ ही उनका कहना है कि न तो संगठन और न संघ दोनों ने इस रोड शो के आयोजन के लिए कहा था।

आपको बता दे कि इस पूरे कार्यक्रम मे कोई भी स्थानीय नेता मौजूद नही थे। जिस पर चीमा का कहना है कि पीर्टी का कार्यक्रम रहता तो जरूर उन्हें फोन किया जाता। चीमा ने कहा की गुंडागर्दी ख्तम करना उन्की उपल्बधी है। अपने बेटे त्रिलोक सिंह चीमा को अगला दावेदार बताते हुए कहा कि जिस प्रकार मैंने काशीपुर के लिए विकास कार्य किए, उसी प्रकार यदि त्रिलोक को मौका मिलेगा तो वह भी मेरे इस कार्य को आगे बढ़ाएंगे। अपने पुत्र त्रिलोक सिंह चीमा को दावेदार के रूप में पेश किये जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अब उनकी आयु 76 वर्ष हो चुकी है। पार्टी में 75 पार आयु वालों को टिकट न देने की नीति है। जो भी उम्मीदवार पार्टी देगी उसे हम चुनाव लड़ाएंगे।

जिसके बाद स्थानीय नेताओं के पुत्र मोह के सवाल पर चीमा ने कहा की मैंने कभी किसी को यह नहीं कहा कि अमुख नेता अगला दावेदार होगा, ऐसे में मेरे द्वारा वादाखिलाफी की बात कहां आ जाती है। उन्होंने कहा कि दावेदारी करने का हक सभी को है और मैं समझता हूं कि आगे त्रिलोक इस जिम्मेदारी को बेहतर तरीके से निभा सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...