1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मुसीबत में शर्लिन चोपड़ा, शिल्पा-राज कुंद्रा ने 50 करोड़ की मानहानि का केस किया

मुसीबत में शर्लिन चोपड़ा, शिल्पा-राज कुंद्रा ने 50 करोड़ की मानहानि का केस किया

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। शर्लिन चोपड़ा के पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। शर्लिन चोपड़ा के पिछले हफ्ते जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

शर्लिन ने अपनी शिकायत में राज और शिल्पा के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अंडर वर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया था। उन्होंने दंपति के वकीलों की ओर से चेतावनी के बावजूद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी।

वहीं आज यानी 19 अक्टूबर को  शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकीलों ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में शर्लिन ने कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए गए। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते।

जारी किए गए बयान में आगे बताया गया है, “सुश्री शर्लिन चोपड़ा ने भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 499, 550, 389 और 195 (ए) के तहत अपराध किए हैं। हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, और हम दीवानी पहल करेंगे। /सुश्री शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ न्याय के लिए सक्षम कानून की अदालत में आपराधिक कार्यवाही। हमने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये की मानहानि की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...