1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शर्मनाक: श्रृंगार के समान लाने गई लड़की का अपहरण, 5 दिन तक किया गैंगरेप; फिर ऐसे खुला राज

शर्मनाक: श्रृंगार के समान लाने गई लड़की का अपहरण, 5 दिन तक किया गैंगरेप; फिर ऐसे खुला राज

Shameful: Girl kidnapped to fetch makeup, gang-raped for 5 days; झारखंड के गढ़वा जिले में लड़की का अपहरण। श्रृंगार का समान लाने गई थी लड़की। बिहार के डुमरी पहुंची।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली :  झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक लड़की के साथ 5 दिनों तक गैंगरेप किया गया। खबरों के अनुसार, एक लड़की अपने श्रृंगार का सामान लेने कांडी के बाजार गई थी। वहां कुछ लोगों ने उसका अपहरण (kidnap) कर लिया और बिहार (Bihar) ले गए। इसके बाद 5 दिन तक उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया। इस बीच, लड़की को मौका मिला तो वह भाग निकली और थाने पहुंचकर घटना के बारे में बताया।

झारखंड (Jharkhand) के गढ़वा (Garhwa) की लड़की का अपहरण (kidnap) करके गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लड़की को कांडी थाना क्षेत्र के बाजार से अपहृत किया। इसके बाद उसे बिहार (Bihar) के डुमरी इलाके में लेकर पहुंचे और गैंगरेप किया। घटना की जानकारी तब मिली, जब लड़की अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भागी और औरंगाबाद (Aurangabad) जिले में एक महिला को आपबीती सुनाई। महिला ने इसकी जानकारी औरंगाबाद सीडब्ल्यूसी (CWC) को दी।

जानकारी के मुताबिक, गढ़वा सीडब्ल्यूसी ने इस मामले में संज्ञान लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। लड़की की तबीयत खराब है, इसलिए उसे गढ़वा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी मेडिकल जांच की गई है। फिलहाल, मामले में महिला पुलिस जांच कर रही है।

खाना खाते वक्त मिला मौका और भागी लड़की

दरअसल, 11 अक्टूबर को लड़की घर से श्रृंगार का सामान लेने कांडी बाजार गई थी, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटी। परिजन ने तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उधर, आरोपी कांडी बाजार से लड़की को अगवा कर बिहार के डेहरी ले गए, वहां उसके साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद डेहरी में खाना खाने के दौरान मौका मिला तो लड़की वहां से फरार हो गई और बस से किसी तरह औरंगाबाद पहुंची। वहां एक महिला को उसने घटना के बारे में बताया।

 लड़की को चाइडलाइन्स को सौंपा गया

महिला ने घटना की सूचना औरंगाबाद चाइल्ड लाइन्स को दी। इसके बाद उसे 16 अक्टूबर को गढ़वा चाइल्ड लाइन्स ने बालिका होम में भिजवाया। वहां लड़की की अचानक तबीयत बिगड़ी तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में लड़की ने गढ़वा महिला थाने में शिकायती पत्र दिया है। इस मामले पर एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों के बारे में पता किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...