1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिजनौर दौरा रद, पढ़ें पूरी खबर..

खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बिजनौर दौरा रद, पढ़ें पूरी खबर..

सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर पहुंच गए है। उन्‍होंने यहां वर्धमान कॉलेज में बने हेलीपैड का जायजा लिया और अधिकारियों को भी जरूरी दिशा निर्देश दिए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 

सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर पहुंच गए है। उन्‍होंने यहां वर्धमान कॉलेज में बने हेलीपैड का जायजा लिया और अधिकारियों को भी जरूरी दिशा निर्देश दिए। अब बिजनौर नहीं आएंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी । वर्चुअल संबोधन करेंगे। मौसम की खराबी के कारण बिजनौर आगमन हुआ रद। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर हालांकि प्रशासनिक स्‍तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई थी।

बिजनौर में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं महात्मा विदुर की धरती पर सभी का स्वागत करता हूं। आप सब जानते है कि बिजनौर जनपद यूपी का महत्वपूर्ण जनपद है। महात्मा विदुर के जिले में राजकीय मेडिकल कालेज बन रहा है। इसके लिए मैं अपनी सुभकामनाएं देता हूं।

 

पांच साल तक डबल इंजन की सरकार को देखा है, यूपी में हर सुविधा डबल और ट्रिपल तरीके से जनता को दी है। पांच साल पहले पश्चिमी यूपी की हालत क्या होती थी, दंगा, कफर्यू और पलायन यहां की नियति बन चुकी थी। यहां दंगा होता था, हर दंगे के साथ महीनों तक चलने वाला कर्फ्यू लगता था और कर्फ्यू के कारण व्यापारी और आम जनजीवन त्रस्त होता था।

सत्ता बदलते ही अपराधी और माफिया को कहते सुना होगा, जान बख्श दो, मैं ठेला चलाकर पेट भर लूंगा, लेकिन अपराध नहीं करूंगा। ये काम सपा और बसपा की सरकार नहीं कर सकती थी। पांच साल पहले सड़के नहीं बनती थी, राहगीरों के साथ लूट होती थी। कोरोना काल में पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों को बचाने के लिए जिस तरीके से प्रबंधन किया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...