1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पीएम मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन पर ‘लंबे और स्वस्थ’ जीवन की दीं शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन पर ‘लंबे और स्वस्थ’ जीवन की दीं शुभकामनाएं

प्रधान मंत्री मोदी ने सोशल मीडिया संदेश में कहा, "श्रीमती सोनिया गांधी जी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिले।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: वरिष्ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के 77वें जन्मदिन के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके स्थायी स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हुए, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेताओं सहित राजनीतिक हस्तियों ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

प्रधान मंत्री ने सोशल मीडिया संदेश में कहा, “श्रीमती सोनिया गांधी जी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनाएं। उन्हें लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद मिले।”

 

कांग्रेस नेताओं ने जन्मदिन पर सोनिया गांधी की सराहना की


कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे ने हाशिए पर रहने वाले समुदायों के अधिकारों के लिए सोनिया गांधी की दृढ़ प्रतिबद्धता की सराहना की। वह चुनौतियों का सामना करने में उनकी कृपा और साहस को उजागर करते हुए उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु से भरे जीवन की कामना करते हैं।

केसी वेणुगोपाल ने सार्वजनिक सेवा के प्रति सोनिया गांधी के समर्पण और वंचितों के उत्थान के उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनके नेतृत्व और समावेशी कल्याण नीतियों को आकार देने में उनकी भूमिका का हवाला देते हुए उन्हें प्रेरणा की किरण के रूप में स्वीकार किया।

शशि थरूर ने कांग्रेस में सोनिया गांधी के असाधारण नेतृत्व की सराहना की और उन्हें पार्टी सदस्यों के लिए प्रेरणा का स्रोत माना। वह राष्ट्र की सेवा में उनके निरंतर मार्गदर्शन की आशा व्यक्त करते हुए उनके मजबूत स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हैं।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने सोनिया गांधी के स्थायी स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की। वह भारत को निरंकुश ताकतों से बचाने के लिए सामूहिक प्रयासों को रोशन करने में उनकी भूमिका पर जोर देते हुए, उनकी गहन दृष्टि और अनुभव के धन को स्वीकार करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...