1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पीएम मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देंगे

पीएम मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देंगे

चल रहे बजट सत्र में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम लगभग 5 बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे। धन्यवाद प्रस्ताव पर विचार-विमर्श शुक्रवार को शुरू हुआ और इस सत्र के दौरान समाप्त होने वाला है।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: चल रहे बजट सत्र में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम लगभग 5 बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे। धन्यवाद प्रस्ताव पर विचार-विमर्श शुक्रवार को शुरू हुआ और इस सत्र के दौरान समाप्त होने वाला है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए प्रधान मंत्री कार्यालय के आधिकारिक संचार में कहा गया है, “आज शाम लगभग 5 बजे, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा में बोलेंगे।” अप्रैल-मई में होने वाले आगामी चुनावों को देखते हुए, यह संभावित रूप से वर्तमान लोकसभा के निचले सदन में प्रधान मंत्री मोदी की अंतिम उपस्थिति को चिह्नित कर सकती है। यह अवसर प्रधान मंत्री को राष्ट्रपति के अभिभाषण के जवाब में प्रमुख मुद्दों को संबोधित करने और सरकार के एजेंडे को रेखांकित करने का अवसर प्रदान करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...