1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर प्रेमी ने कहा शादी पर भी रोक लगा दें, लड़की ने पोल खोलते हुए कहा कि…

CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर प्रेमी ने कहा शादी पर भी रोक लगा दें, लड़की ने पोल खोलते हुए कहा कि…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

पटना: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। बिहार में भी महामारी के बढ़ रहे प्रभाव के कारण स्थिति काफी बुरी हो गई है। महामारी को नियंत्रण में लाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 16 से 25 मई तक लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दिया।  इस बात की जानकारी उन्होने ट्वीटर के माध्यम से 13 मई को दी थी।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट बाक्स में लिखा था कि सर अगर लॉकडाउन में शादी ब्याह पर भी रोक लगा दी जाती तो मेरी गर्लफ्रेंड जिसकी शादी 19 मई को थी, वो भी रूक जाती। आप ऐसा कर सकते हैं तो मैं आपका जीवन भर आभारी रहूंगा, जिसके बाद कमेंट बाक्स में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। आइये जानते हैं क्या आई प्रतिक्रिया…

पंकज कुमार गुप्ता की कमेंट पर नव्या कुमारी नाम की लड़की ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। लड़की का दावा था कि वो पंकज की गर्लफ्रेंड है। उसने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर पंकज उसे छोड़कर पूजा से बात करने नहीं जाता तो वो भी उसे नहीं छोड़ती। नव्या कुमारी ने ट्वीट में आगे लिखा कि अब जब वो शादी करने जा रही है तो प्लीज पंकज शादी तुड़वाने की बात ना करें। भले ही वो किसी से भी शादी कर ले, लेकिन दिल में सिर्फ पंकज बसा रहेगा और उसने ये भी उम्मीद जताई कि पंकज उसकी शादी में जरूर आएगा।

आपको बता दें कि नव्या कुमारी के इस ट्वीट के साथ ही लोग कई तरह के कमेंट्स करने लगे हैं। पंकज और नव्या की लव स्टोरी को सपोर्ट करने लगे हैं। एक शख्स ने तो नीतीश कुमार से गुहार लगाई कि पंकज की शादी उनकी गर्लफ्रेंड से करा दी जाए, क्योंकि जिंदगी में सब कुछ मिल जाता है, लेकिन सच्चा प्यार नहीं मिल पाता। वहीं, पंकज ने भी ट्टीट कर कहा है कि नीतीश सर आप ने मेरे बातों को संज्ञान नहीं लिया। मेरी गर्लफैंड की शादी 19 को सुनिश्चित है। मैं आप को जीवन में कभी नहीं माफ करूंगा। एक सच्चे आशिक होने की हाय लगेगी। आप को दुबारा बिहार के सीएम नहीं बनोगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...