1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. एनएसजी कॉम्पलेक्स उद्घाटन: जो देश बांटना चाहते हैं उनके दिल में खौफ पैदा करना NSG का काम- अमित शाह

एनएसजी कॉम्पलेक्स उद्घाटन: जो देश बांटना चाहते हैं उनके दिल में खौफ पैदा करना NSG का काम- अमित शाह

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नागरिकता संशोधन कानून पारित होने के बाद गृहमंत्री पहली बार कोलकाता पहुंचे हैं। जहा उन्होंने एनएसजी परिसर के 29वें स्पेशल कंपोजिट ग्रुप कॉम्पलेक्स का उद्घाटन किया। उद्घाटन करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, जो लोग देश को बांटना चाहते हैं उनके दिलों में खौफ पैदा करना NSG का काम है।

गृहमंत्री ने आगे कहा, एनएसजी का काम है कि वो देश की एकता और अखंडता को खंडित करने वाले लोगों के मन में खौफ पैदा करे, और अगर ये लोग अब भी नहीं मानते हैं तो एनएसजी एक्शन ले।

आगे शाह ने कहा, आज बहुत गौरव और हर्ष का विषय है NSG के लिए जिस प्रकार की सुविधा उनको निश्चित होकर काम करने के लिए चाहिए, उस सुविधा की पूर्ति में आज हम एक कदम आगे बढ़ रहे हैं।

वही सीएए के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, जो लोग राष्ट्र को विभाजित करना चाहते हैं और इसकी शांति को रोकना चाहते हैं, उन्हें एनएसजी की उपस्थिति से डरना चाहिए। अगर वे तब भी आते हैं तो उनसे लड़ना और उन्हें हराना एनएसजी की जिम्मेदारी है।

हम पूरी दुनिया में शांति चाहते हैं। हमारे 10,000 वर्षों के इतिहास में भारत ने कभी किसी पर हमला नहीं किया। हम किसी को भी अपनी शांति में खलल डालने की इजाजत नहीं देंगे और जो भी जवानों की जान लेगा, उसे इसका भुगतान करना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...