1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शादीशुदा मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई नाबालिग लड़की, उठाया ये बड़ा कदम

शादीशुदा मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई नाबालिग लड़की, उठाया ये बड़ा कदम

Minor girl caught in objectionable condition with married man; प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई नाबालिग लड़की। संदिग्ध स्थिति में आई नजर। घरवालों ने कर दी पिटाई।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : काफी समय से युवक और युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को युवक युवती के घर पहुंचा। जहां वे आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस स्थिति में देखकर परिवार वालों के होश उड़ गए। आपको बता दें कि ये मामला पटना के मसौढ़ी थाना इलाके का है, जहां एक शादीशुदा व्यक्ति के साथ नाबालिग लड़की आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद उठाया ये कदम

अपने प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने और घरवालों द्वारा की गई पिटाई को लेकर 17 वर्षीया एक किशोरी ने जहर खा आत्महत्या कर ली। रविवार की देर शाम उसके स्वजन खुद किशोरी का शव लेकर थाना पहुंचे। फिलहाल इस संबंध में किशोरी के किसी स्वजन ने थाना में कोई लिखित शिकायत नहीं की थी।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े

जानकारी के मुताबिक किशोरी का एक शादी शुदा नीलू कुमार के साथ काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी नीलू किशोरी के संपर्क में था। रविवार की शाम युवक किशोरी के घर पहुंचा। इस दौरान किशोरी के स्वजनों ने उन्हें आपतिजनक स्थिति में देख लिया। लड़की के घर वालों ने युवक की जमकर पिटाई की। हालांकि बाद में युवक किसी तरह वहां से भाग निकला। स्वजनों ने किशोरी के साथ भी मारपीट की। इससे गुस्साई किशोरी ने बाद में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद स्वजन उसके शव को लेकर थाना पहुंचे।

जांच में जुटी पुलिस

इधर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि फिलहाल मृतका के किसी स्वजन ने इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं की है। लेकिन प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। छानबीन व पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही इस संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

थाने से भाग खड़े हुए परिजन

किशोरी का शव थाना में रखने के बाद उसके परिजनों ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दो बार आवेदन लिखा। लेकिन उन्होंने बाद में दोनो आवेदनों को फाड़कर फेंक दिया। साथ ही वे पुलिस को भी बरगलाते रहें। इस बीच मौका पाकर सभी परिजन थाना से निकल भागें। इधर पुलिस उन्हें बार बार फोन कर लिखित आवेदन देने के लिए आग्रह करती रही।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...