1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मायावती ने औरैया में की जनसभा, विपक्ष पार्टी पर जमकर साधा निशाना, पढ़ें

मायावती ने औरैया में की जनसभा, विपक्ष पार्टी पर जमकर साधा निशाना, पढ़ें

बसपा प्रमुख मायावती औरैया के भदौरा पहुंची और जनसभा में महंगाई का मुद्​दा उठाकर विपक्षी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई तेजी से बढ़ी, गैस-पेट्रोल समेत अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम तेजी से बढ़े हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बसपा प्रमुख मायावती औरैया के भदौरा पहुंची और जनसभा में महंगाई का मुद्​दा उठाकर विपक्षी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई तेजी से बढ़ी, गैस-पेट्रोल समेत अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम तेजी से बढ़े हैं।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन को अलग करने के बाद ही प्रदेश का विकास संभव होगा। धरातल पर रोजगार के क्षेत्र में कोई कार्य नहीं हुआ है, सिर्फ बातें ही की जाती रही हैं। कहा, लोकतंत्र के हाथ फैसला है, एक बार फिर पुराना विश्वास जताएं।

उन्होंने कहा कि बसपा ने भूमिहीनों को भूमि दी, दलित और पिछड़ों को आगे बढ़ाया। अगर फिर सत्ता में आए तो हर वर्ग को रोजी-रोटी मिलेगी।

जनसभा स्थल पर बने पंडाल में समर्थकों के बीच से होकर वह मंच पर पहुंची और संबोधन शुरू किया। उन्होंने हाथ हिलाकर जनसभा में आए समर्थकों को अभिवादन स्वीकार किया।

यूपी विधानसभा चुनाव में औरैया पर सभी दलों ने नजरें लगा रखी हैं। भाजपा और सपा के साथ बसपा ने भी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में बसपा प्रमुख मायावती की जनसभा का कार्यक्रम में भदौरा और बिधूना में तय है। भदौरा गांव के मैदान में बने हेलीपैड उनका हेलीकॉप्टर उतर चुका है। जनसभा पंडाल में लोगों के बीच में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पहुंच र्ग हैं।

विधानसभा चुनाव के दौरान खुशबू के शहर में भाजपा का कमल खिलाने के लिए सत्ता पक्ष की ओर से पूरा जोर लगाया जा रहा है। भाजपा का पूरा दारोमदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर है। वो 12 फरवरी को यहां चुनावी सभा करेंगे।

वह पिछले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में यहां आ चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने गुरसहायगंज के मिलिट्री ग्राउंड में सभा की थी। लोकसभा चुनाव में तिर्वा में सभा की थी। इस बार फिर से तिर्वा में ही उसी मैदान पर सभा होगी। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी यहां आकर पार्टी के लिए समर्थन मांगेंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी पीएम की सभा में रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...