1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. गुजरात के वलसाड में पेपर मिल में लगी भीषण आग, 6 घंटों बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

गुजरात के वलसाड में पेपर मिल में लगी भीषण आग, 6 घंटों बाद भी नहीं पाया जा सका काबू

Massive fire broke out in paper mill in Gujarat's Valsad, could not be controlled even after 6 hours; गुजरात के पेपर मिल में लगी भीषण आग। 6 घंटों तक नहीं पाया जा सका आग पर काबू। मौके पर 20 दमकल की गाड़ियां।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गुजरात के वलसाड जिले में देर रात एक पेपर मिल में भीषण आग लग गई। जिससे चारों तरफ अफऱा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रहे है, लेकिन 6 घंटों बाद भी इसपर काबू नहीं पाया जा सका है।

इस आग में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल दमकल की 20 गाड़ियां (Fire tenders) मौके पर आग को बुझाने का काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो इस हादसे में किसी के किसी के मरने या घायल होने की खबर नहीं है। आपको बता दें कि यह हादसा गुजरात के वलसाड जिले के वापी में हुआ है।

आग अभी भी काबू में नहीं है

वापी में दमकल के अधिकारी अंकित लुठे ने बताया कि, ‘’आग अभी भी काबू में नहीं है। कितना समय लगेगा, यह कहा नहीं जा सकता। पेपर मिल लगभग 4.5 घंटे से जल रही है और पूरी तरह से बुझने से पहले सुबह तक आग जलती रहने की उम्मीद है। दमकल की लगभग 20 गाड़ियां यहां मौजूद हैं।’’

 

आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं

बता दें कि पेपर मिल में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन आशंका जताई जा रही है कि ये आग शॉर्ट सर्क्रिट की वजह से लगी हो सकती है। फिलहाल आग पर काबू पाने की हर संभव कोशिश हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...