1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. महाराष्ट्र: सिरफिरे ने पड़ोसी के घर में घुसकर किया चाकू से हमला, बीच-बचाव करने आए शख्स की मौत

महाराष्ट्र: सिरफिरे ने पड़ोसी के घर में घुसकर किया चाकू से हमला, बीच-बचाव करने आए शख्स की मौत

Maharashtra: The man attacked with a knife by entering the neighbor's house; महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सिरफिरे ने किया पड़ोसी के घर में घुसकर हमला। 5 लोगों पर 50 से ज्यादा हमला। दो लोगों की मौत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है, जहां एक सिरफिरे शख्स ने घर में घुसकर 5 लोगों पर 50 से ज्यादा वार किए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। शांति नगर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के गैबी नगर इलाके में एक छोटे से झगड़े के बाद हुई भीषण घटना में 45 वर्षीय आरोपी मोहम्मद अंसारुल हक लुकमान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।  पुलिस ने कहा कि हमले में  42 वर्षीय कमरुज़्मा अंसारी और 35 वर्षीय इम्तियाज मोहम्मद जुबेर खान की मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि एक ही परिवार के कमरूजमा अंसारी से संबंधित तीन बच्चों सहित घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि कुछ दिन पहले, घायल व्यक्तियों में से एक ने 36 वर्ष की एक महिला और कमरुज़्मा अंसारी से संबंधित, अपने पड़ोस में रहने वाले आरोपियों के खिलाफ कुछ आलोचनात्मक टिप्पणी की थी।

पुलिस ने कहा कि इसी से नाराज आरोपी ने आज सुबह अपने घर के प्रवेश द्वार पर खड़े कमरूजामा अंसारी पर चाकू से हमला कर दिया और जब उसके पड़ोसी इम्तियाज खान ने बीच बचाव किया तो उसने उस पर भी हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि चाकू से गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद दोनों पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...