1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. मध्य प्रदेश: जबलपुर में जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, 400 सीटें पार करने का लक्ष्य

मध्य प्रदेश: जबलपुर में जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, 400 सीटें पार करने का लक्ष्य

जबलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को एक जोशीले संबोधन में, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने, आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 सीटों के आंकड़े को पार करने के ऐतिहासिक अवसर पर जोर दिया।

By Rekha 
Updated Date

जबलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को एक जोशीले संबोधन में, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की उल्लेखनीय यात्रा और उसके कार्यकर्ताओं के समर्पण पर प्रकाश डालते हुए जीत का एक शक्तिशाली संदेश साझा किया। नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 400 सीटों के आंकड़े को पार करने के ऐतिहासिक अवसर पर जोर दिया।

भाजपा की विनम्र शुरुआत पर विचार करते हुए, नड्डा ने निश्चित हार के बावजूद भी जनसंघ की लौ को जीवित रखने के लिए पिछली पीढ़ियों द्वारा किए गए बलिदानों को याद किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत की सराहना की, जिसने पार्टी को दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी बनने के लिए प्रेरित किया है।

मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव 2024 में 400 सीटें पार करने का लक्ष्य

नड्डा ने कार्यकर्ताओं से स्थानीय उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने और देशभर में भाजपा की शानदार जीत सुनिश्चित करने का आग्रह किया। उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी की वैचारिक स्थिरता पर प्रकाश डालते हुए लोकसभा में 400 सीटें पार करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को सौंपी गई जिम्मेदारी को रेखांकित किया।

भाजपा के सैद्धांतिक रुख पर बोलते हुए, नड्डा ने पार्टी की दृढ़ता की तुलना अन्य राजनीतिक संस्थाओं के वैचारिक बदलाव से की। उन्होंने राष्ट्रीय एकता के प्रति भाजपा की अटूट प्रतिबद्धता का हवाला दिया, जिसका उदाहरण पीएम मोदी के नेतृत्व में धारा 370 को खत्म करना है।

राम मंदिर निर्माण के संकल्प का उपहास उड़ाया गया

शुरुआती संदेह के बावजूद, नड्डा ने राम मंदिर निर्माण के भाजपा के दीर्घकालिक संकल्प के पूरा होने का भी जश्न मनाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को प्रभावी ढंग से जनता तक पहुंचाने और अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने का आह्वान किया।

इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव, राज्य पार्टी अध्यक्ष सांसद विष्णुदत्त शर्मा और कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह ने भाग लिया, जिसमें भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की एकता और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन हुआ क्योंकि वे लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...