1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election 2024: डिंडौरी में CM मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किए बड़े वादे

Loksabha Election 2024: डिंडौरी में CM मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किए बड़े वादे

एमपी लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच डिंडोरी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की बयानबाजी ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने के साहसिक दावों के साथ प्रत्याशा बढ़ा दी है।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश: एमपी लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच डिंडोरी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की बयानबाजी ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने के साहसिक दावों के साथ प्रत्याशा बढ़ा दी है। गाड़ासरई में मां कर्मा बाई धर्मशाला परिसर में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने जिले के भविष्य को लेकर अपने वादे में कोई कसर नहीं छोड़ी।

डिंडौरी में अभूतपूर्व विकास होगा

रविवार को एक जोशीले रोड शो और चुनावी सभा के दौरान सीएम यादव ने डिंडौरी में शानदार जीत हासिल करने को लेकर आशा व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया। उन्होंने जिले की समृद्धि के लिए अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में डिंडौरी में अभूतपूर्व विकास होगा।

आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज खोलने और नए कारखाने शुरू करने आश्वासन का दिया

भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ खड़े होकर सीएम मोहन यादव ने डिंडोरी के विकास के एजेंडे को अटूट समर्थन देने का वादा किया। उन्होंने युवाओं की बेरोजगारी को दूर करने के लिए एक आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज खोलने और नए कारखाने शुरू करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए उत्साही सभा को आश्वासन दिया कि उनकी आकांक्षाएं पूरी की जाएंगी।

इसके अलावा, सीएम यादव ने डिंडोरी के साथ अपने गहरे संबंध पर जोर दिया और मुख्यमंत्री के रूप में अपनी स्थिति का श्रेय यहां के लोगों के अटूट समर्थन को दिया। उन्होंने जिले की मांगों पर ध्यान देने का अपना वादा दोहराया, मौजूदा शैक्षिक बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के साथ-साथ कृषि और बागवानी कॉलेजों की स्थापना करने का वादा किया।

एक शक्तिशाली घोषणा में, सीएम मोहन यादव ने डिंडोरी को प्रगति की ओर ले जाने के लिए अपने समर्पण की पुष्टि की, इसकी उन्नति में कोई कसर नहीं छोड़ने की कसम खाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...