1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. जामिया वी. सी. ने शुरू किया ‘विशिंग यू ए हैप्पी फेयरवेल’ कार्यक्रम!

जामिया वी. सी. ने शुरू किया ‘विशिंग यू ए हैप्पी फेयरवेल’ कार्यक्रम!

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (जेएमआई) की कुलपति प्रो. नजमा अख्तर ने आज 'विशिंग यू ए हैप्पी फेयरवेल' कार्यक्रम की मेज़बानी की, जिसके बाद विश्वविद्यालय के आठ कर्मचारियों के लिए एक चाय पार्टी का आयोजन किया गया, जो दिसंबर, 2021 में अपनी सेवाओं से सेवानिवृत्त हुए थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- ख़ुर्शीद रब्बानी

नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (जेएमआई) की कुलपति प्रो. नजमा अख्तर ने आज ‘विशिंग यू ए हैप्पी फेयरवेल’ कार्यक्रम की मेज़बानी की, जिसके बाद विश्वविद्यालय के आठ कर्मचारियों के लिए एक चाय पार्टी का आयोजन किया गया, जो दिसंबर, 2021 में अपनी सेवाओं से सेवानिवृत्त हुए थे।

 

इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि जीवन की प्रमुख उपलब्धि सेवानिवृत्ति की ‘विशिंग यू हैप्पी फेयरवेल’ होती है। इन कर्मचारियों ने इतने वर्षों तक विश्वविद्यालय के साथ काम किया और विदाई जैसे भावनात्मक क्षण के समय उनके साथ खड़ा होना बहुत ही नेक और उत्साहवर्द्धक है। “इस आयोजन के पीछे का विचार उनकी खुशियों को साझा करना और उनके भविष्य के प्रयासों और स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं देना है।”

प्रो. अख्तर ने एक बार फिर दोहराया कि विश्वविद्यालय के सभी शिक्षण और गैर-शैक्षणिक कर्मचारियों के सामूहिक प्रयासों के परिणामस्वरूप नैक द्वारा ए++ मान्यता प्राप्त हुई।

अपनी सेवाओं से सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों में अशहद आलम, महफूज़ अहमद, मोहम्मद फारूक, मोहम्मद हसन, मो. मुर्सलीन, प्रो. एम.एन. दोजा, शेखुल इनाम और शमशेर अली अंसारी शामिल हैं। सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कहा कि यह संभवत: पहली बार है जब विश्वविद्यालय के किसी कुलपति ने इस तरह की पहल की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...