1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. हैदराबाद में जबरदस्त बारिश से आई बाढ़, दो लोग नाले में बहे, सड़कों पर तैरते नज़र आई गाड़ियां

हैदराबाद में जबरदस्त बारिश से आई बाढ़, दो लोग नाले में बहे, सड़कों पर तैरते नज़र आई गाड़ियां

Heavy raifall in hyderabad: हैदराबाद में भारी बारिश के बाद कैसे हालात हैं, इसका अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि बारिश का पानी ओल्ड सिटी के एक रेस्तरां में घुस गया. साथ ही इस इलाके के कई घरों में भी पानी घुस गया है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हैदराबाद: भारी बारिश के चलते तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में अफरा-तफरी मची हुई है। शुक्रवार देर रात यहां भारी बारिश के बाद बाढ़ आ गई। सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया। पानी का प्रेशर इतना तेज था कि गाड़ियां तिनके-पत्तों की तरह बह गई। घरों में भी पानी भर गया।

बाढ़ में बह गए दो लोग

बाढ़ में यहां 2 लोगों के बह जाने की खबर है। इस बीच मौसम विभाग ने फिर से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, ओल्ड सिटी के एक रेस्तरां में इतना पानी भर गया कि यूं लगने लगा जैसे वो कोई बावड़ी हो। वनस्थली के कई हिस्सों में भी बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। पानी भरने से कई जगह लोग फंस गए। उन्हें सुरक्षित वहां से निकाला गया।

कई राज्यों में बारिश का अलर्ट


भारतीय मौसम विभाग(IMD) ने बारिश को लेकर कई राज्यों के लिए रेड तो कइयों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। केरल के इडुक्की जिले में भारी बारिश की चेतावनी है।  अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और लक्षद्वीप के अधिकांश हिस्सों में  भी भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली सहित कांझावाला, रोहिणी, मुंडका, पश्चिम विहार समेत दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...