1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पति के दूसरी अफेयर से नाराज थी पत्नी, अपने ही 5 बच्चों को घोंट दिया गला!

पति के दूसरी अफेयर से नाराज थी पत्नी, अपने ही 5 बच्चों को घोंट दिया गला!

Husband was angry with the second affair, the wife strangled her own 5 children!; पति के दूसरी अफेयर से नाराज थी पत्नी। पत्नी ने अपने ही पांच बच्चों को मार डाला। कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दूसरी महिला के साथ अपने पति की तस्वीर देखने के बाद 28 वर्षीय क्रिस्टियन (Christiane K) भड़क उठी। उसने 3 सितंबर, 2020 को जर्मनी के सोलिंगन (Germany, Solingen) में अपने पांच बच्चों का गला घोंट दिया। क्रिस्टियन के कुल 6 बच्चे थे। कोर्ट ने इस मामले में महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

आपको बता दें कि ये मामला जर्मनी का है। जहां एक महिला ने अपने पांच बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। वह अपने पति के दूसरी महिला के साथ अफेयर (Husband Affair) से नाराज थी। बच्चों को मारने (Children Murder) से पहले उसने पति को मैसेज किया कि वो अब उन्हें कभी नहीं देख सकेगा।

‘मिरर यूके’ के मुताबिक, कोर्ट में बताया गया कि सभी बच्चों की उम्र 11 वर्ष से कम थी। पांच बच्चों की बाथटब में डूबने या दम घुटने से मौत हुई। इससे पहले बच्चों को नशीला पदार्थ खिलाया गया था। हत्याओं को अंजाम देने के बाद क्रिस्टियन ने उनके शवों को तौलिये में लपेटकर बिस्तर में रख दिया। उसका सबसे बड़ा बेटा, जो उस समय 11 वर्ष का था, बच गया क्योंकि वह उस समय घर से बाहर था।

ट्रेन के सामने खुद कूद गई महिला

बच्चों को मारने के बाद क्रिस्टियन आत्महत्या के लिए डसेलडोर्फ सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गई, लेकिन वह बच गई। जांच टीम का दावा है कि क्रिस्टियन ने अपने पति की तस्वीर दूसरी महिला के साथ देख ली थी। उसे पति के दूसरी महिला से संबंध होने का शक था। क्रिस्टियन ने हत्याओं को अंजाम देने से पहले पति को मैसेज टाइप किया था कि वह अब कभी अपने बच्चों को नहीं देख सकेगा।

कोर्ट ने सुनाई सजा

बीते दिनों कोर्ट ने क्रिस्टियन को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई। मुकदमे के दौरान कोर्ट ने 40 से अधिक गवाहों को सुना। कोर्ट ने उसके इकलौते जीवित बेटे को उसकी दादी की देखरेख में भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...