1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. शादी से पहले दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर भागा दूल्हा, 6 साल से दुल्हन से था प्यार..फिर भी भाग गया; पढ़े पूरा मामला

शादी से पहले दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर भागा दूल्हा, 6 साल से दुल्हन से था प्यार..फिर भी भाग गया; पढ़े पूरा मामला

Groom ran away with his friend's girlfriend before marriage; शादी से पहले ही दोस्त की गर्लफ्रेंड को भगा ले गया दुल्हा। होनी थी खुद की गर्लफ्रेंड से शादी। 6 साल से दोनों रिलेशनशिप में थे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अभी तक आपने मंडप से दुल्हन के भागने की ऐसी कई खबरें सुनी होंगी, जिसे सुनकर आपको कई बार हैरानी भी होती होगी। लेकिन आज जो खबर आपके सामने है उसे पढ़कर आप सिर्फ हैरान ही नहीं बल्कि परेशान भी होंगे। आपको बता दें कि ये अजीबोगरीब मामला राजस्थान के जोधपुर जिले से सामने आया है। जहां दूल्हा अपने बचपन के एक दोस्त की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया। यह खबर सुनते ही दुल्हन के पैरों तले की जमीन खिसक गई। क्योंकि जिस युवक से उसकी शादी होनी थी वह, उसके साथ पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थी। लेकिन विवाह के पहले ही वही धोखा दे गया।

दरअसल, हैरान करने वाला यह मामला जोधपुर के रातानाडा थाने का है। जहां एक पीड़ित परिवार अपने बेटी के अचानक गायब होने की शिकायत लेकर थाने पहुंचा हुआ था। उन्होंने बताया कि बदाल नायक नाम का लड़का उनकी बेटी को लेकर भाग गया है। दोनों शादी करने के इरादे से भागे हैं। साथ ही यह बताया कि बादल की अन्य लड़की के साथ 14 नवम्बर को शादी होनी थी। यहां तक की तीन दिन पहले ही उसकी सगाई हुई थी।

हालांकि समय रहते हुए पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। वहीं पुलिस ने बताया कि बादल नायक अपने दोस्त अमित की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था। क्योंकि अमित का ब्रेकअप होने के बाद लड़की बादल से प्यार करने लगी थी। इतना ही नहीं लड़की और बादल का करीब 6 साल से अफयेर चल रहा था।

बता दें कि बादल के परिवार वाले बेटे की शादी की तैयारियां कर रहे थे। यहां तक की सारी खरीददारी भी हो चुकी थी और शादी के कार्ड भी छप चुके थे। कई मेहमानों को तो बांटे भी जा चुके थे। उनका कहना है कि कभी हमें बादल को देखकर ऐसा नहीं लगा कि वह किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग में है। अगर ऐसा हमें पता होता तो उसकी दूसरी लड़की से सगाई ही नहीं करते।

जैसे ही बादल के लड़की के साथ भाग जाने की बात दुल्हन के परिवारवालों को पता चली तो वह थाने पहुंचे। दुल्हन के परिवार ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। इतना ही नहीं शादी से पहले होने वाले पति के भाग जाने की खबर सुनते ही दुल्हन को ऐसा सदमा लगा कि उसकी तबीयत बिगड़ गई।

पुलिस ने दूल्हा और प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद दुल्हन और उसके परिवार वालों को थाने बुलाया। जहां पुलिस के सामने ही दुल्हन ने दूल्हे को थाने में ही थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही कहा कि अब वह इस युवक से शादी नहीं करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...