1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. अच्छी खबर : दिवाली से पहले इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, उठाएं इस मौके का फायदा

अच्छी खबर : दिवाली से पहले इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, उठाएं इस मौके का फायदा

एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बैंक ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है। आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

By Prity Singh 
Updated Date

नई दिल्ली: एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बैंक ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है ।आप भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक ने मंगलवार को अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की जो कार्ड, ऋण और आसान ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर पेश करेगा। बैंक ने कहा कि निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से बनाए गए सौदों का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने के लिए 100+ स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

एचडीएफसी बैंक द्वारा ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई, 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर तत्काल डिलीवरी के साथ 10.25 प्रतिशत से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट ईएमआई शामिल हैं। व्यक्तिगत ऋण सहित।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 प्रतिशत से शून्य फौजदारी शुल्क और दोपहिया वाहन ऋण पर 100 प्रतिशत तक और ब्याज दरों पर चार प्रतिशत कम कार ऋण का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक ने बताया कि ट्रैक्टर लोन पर 90 फीसदी तक प्रोसेसिंग फीस और फाइनेंसिंग और कमर्शियल व्हीकल लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट है. इसमें कहा गया है कि ऋणदाता संपार्श्विक-मुक्त व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 75 लाख रुपये तक 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

ऋणदाता के ग्रुप हेड (पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग और आईटी) पराग राव ने संवाददाताओं से कहा, “हम इस त्योहारी सीजन को और भी सुखद बनाने के लिए फेस्टिव ट्रीट 3.0 पेश करते हैं। हमारे पास 10,000 से अधिक ऑफ़र हैं जो ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाइपरलोकल हैं।

क्रेडिट कार्ड पर हमारे ऑफ़र की रेंज केवल धमाकेदार होने के बारे में नहीं है। यह भारत की खपत की कहानी को बढ़ावा देने के बारे में है। हमें भारत में एक क्रेडिट, डेबिट और प्रीपेड कार्ड के रूप में ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है लेकिन इसकी कीमत लगभग एक तिहाई होती है।

राव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के खुलने से उपभोक्ता खर्च पिछले वर्षों की तुलना में और भी बेहतर रहने की संभावना है। उपभोक्ताओं को विभिन्न ऑफर्स प्रदान करने के लिए बैंक ने ऐप्पल, अमेज़ॅन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन और सेंट्रल सहित व्यापारियों के साथ साझेदारी की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...