1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. गुड़गांव के मानेसर में दिवाली की रात ताबड़तोड़ फायरिंग, पूर्व सरपंच के परिजनों पर हमला; 1 की मौत 5 लोग घायल

गुड़गांव के मानेसर में दिवाली की रात ताबड़तोड़ फायरिंग, पूर्व सरपंच के परिजनों पर हमला; 1 की मौत 5 लोग घायल

Heavy firing on Diwali night in Gurgaon's Manesar; गुड़गांव के मानेसर में ताबड़तोड़ हमला। एक ही परिवार के परिजनों पर किया हमला। पूर्व सरपंच के परिवार पर हमला।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गुड़गांव के मानेसर के कासन गांव दिवाली की रात ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा। इस फायरिंग के एक ही परिवार के 6 लोगों को  गोलियों लगने की बात कहीं जा रही है। बताया जा रहा है कि यह हमला पूर्व सरपंच के परिजनों पर किया गया है। जो पारिवारिक रंजिश के चलते किया गया है।

आपको बता दे कि पूर्व सरपंच गोपाल के परिवार के करीब 6 लोगों को गोलियां लगी हैं। घायलों में 8 साल का मासूम बच्चा भी शामिल है। सभी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कासन गांव मानेसर इंडस्ट्रियल एरिया में पड़ता है।

 

हमले में एक व्यक्ति की मौत

मामले में पीड़ित परिवार के एक सदस्य बलबीर सिंह चौहान ने बताया कि देर रात हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। साथ ही 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बलबीर ने कहा कि मुझे गोलीबारी के बाद फोन पर घटना की जानकारी मिली थी। घटना के बारे में पटौदी के एसीपी वीर सिंह ने कहा कि मानेसर के कासन गांव में देर रात फायरिंग की सूचना मिली थी।

एसीपी वीर सिंह का कहना है कि गोलीबारी की इस घटना में 5 लोग घायल हुए हैं। यह मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। एसीपी ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...