1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. बेटी से छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गंवानी पड़ी जान, CM योगी की बड़ी कार्रवाई

बेटी से छेड़खानी की शिकायत पर पिता को गंवानी पड़ी जान, CM योगी की बड़ी कार्रवाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

हाथरस: गैंगरेप कांड को हुए कुछ ही महीने हुए थे, कि एक बार फिर हाथरस सुर्खिंयों में आ गया है। आपको बता दें कि एक किसान को अपनी बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से करना इतना भारी पड़ गया कि उसे इसकी कीमत अपनी मौत से चुकानी पड़ी। आपको बता दें कि जुलाई 2018 में मृतक पिता ने अपनी बेटी के साथ छेड़खानी करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी विवाद के चलते आरोपिय़ो ने सोमवार को 10 से 12 राउंड फायरिंग कर अमरीश शर्मा को मौत के घाट उतार दिया।

जिले के सासनी थाने के नौजरपुर गांव का घटना है। इस प्रकरण में पुलिस ने बताया कि “मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है। मृतक ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ जुलाई 2018 में अपनी बेटी से छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था, हालांकि 1 महीने बाद ही वह जमानत पर बाहर आ गया। इसके बाद से ही यह विवाद चल रहा था।”

वहीं पुलिस अधिक्षक की मानें तो “सोमवार 1 मार्च को शाम आरोपी गौरव की पत्नी और मौसी गांव की एक मंदिर में पूजा करने आई थीं, जहां मृतक की दोनों बेटियां भी मौजूद थीं। इसके बाद पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई और मौके पर आरोपी गौरव व मृतक अमरीश भी पहुंच गए। विवाद बढ़ने के बाद गौरव ने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया और अमरीश शर्मा को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।”

वारदात होने के बाद आनन-फानन में परिजन अमिश शर्मा को जिला अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गये, पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...