1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं 2021: इन खूबसूरत संदेशों के जरिए दें दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं, बरसेगा मां का आशीर्वाद

दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं 2021: इन खूबसूरत संदेशों के जरिए दें दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं, बरसेगा मां का आशीर्वाद

दुर्गा अष्टमी दुर्गा पूजा का आठवां दिन है जहां देवी दुर्गा अपने भक्तों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए आशीर्वाद देती हैं। दुर्गा अष्टमी के अवसर पर इन शुभकामनाओं, को अपने प्रियजनों के साथ व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर साझा करें।

By Prity Singh 
Updated Date

दुर्गा पूजा एक त्योहार है जो पूरे भारत में मनाया जाता है और इसे राक्षस महिषासुर पर देवी दुर्गा की जीत के रूप में चिह्नित किया जाता है। नवरात्रि के आठवें दिन को महा अष्टमी या दुर्गा अष्टमी के नाम से भी जाना जाता है। पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, त्रिपुरा, बिहार और झारखंड के भक्त हिंदू महीने अश्विन, शुक्ल पक्ष में शारदीय नवरात्रि के अंतिम पांच दिनों का निरीक्षण करते हैं। हिंदू मान्यता के अनुसार दुर्गा अष्टमी के दिन देवी महागौरी की पूजा की जाती है ताकि जीवन के सभी कष्टों और कष्टों से मुक्ति मिल सके।

यहां दुर्गा अष्टमी 2021 की शुभकामनाएं, संदेश,और चित्र दिए गए हैं:

माँ दुर्गा आपको और आपके परिवार को 9 प्रकार के आशीर्वाद प्रदान करें प्रसिद्धि, नाम, धन, समृद्धि, सुख, शिक्षा, स्वास्थ्य, शक्ति और प्रतिबद्धता। दुर्गा अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं

उत्सव का समय, बुराई पर अच्छाई की जीत का समय, ऐसा समय जब दुनिया अच्छाई की शक्ति को देखती है, आइए हम उसी भावना को जारी रखें।

Worship Maa durgai on the first day of Navaratri

माँ दुर्गा आपके जीवन को खुशियों के अनगिनत आशीर्वादों से रोशन करें। दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं।

पार्टी और प्रार्थना की नौ शामें
माँ आपको हमेशा अपने साथ रखें
आपकी सभी समस्याएं आपको छोड़ दें
प्रत्येक नवरात्रि दिवस पर उनकी स्तुति करें।
हैप्पी दुर्गा अष्टमी 2021

प्यार का उपहार खुशी का उपहार होना चाहिए, खुशी की गिनती नहीं, दुख की कोई भावना नहीं है जैसे दुर्गा अष्टमी त्योहार जय मां दुर्गा।

Masik Durga Ashtami 2021: मासिक दुर्गाष्टमी आज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि,masik-durga-ashtami-2021-

इस वर्ष दुर्गा अष्टमी के अवसर पर उत्सव की खुशी आपको और आपके प्रियजनों को गले लगाए। आपको और आपके परिवार को दुर्गा अष्टमी की बहुत बहुत बधाई।

Happy Navratri GIF Messages and Wishes For 2019: WhatsApp messages, Quotes, Navratri HD Image, greetings, SMS, Navratri Facebook posts - शारदीय नवरात्रि 2019 पर अपने परिजनों, दोस्तों को व्हाट्सएप ...

दुर्गा अष्टमी का शुभ अवसर, मां दुर्गा सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें, आगे आनंद का वातावरण दें और हमारे समाज से सभी बुराईयों को दूर करें।

जानिए! नवरात्रि कौन सा व्रत-उपवास किस लिए | Upasana TV

हे माँ, अपने विश्वास को अपनी दुनिया में मत उठने दो जब अँधेरा भय से बंधा हो और अँधेरा घना और घना हो जाए, रोशनी तुम्हें राह दिखाए।

यह है मां की आराधना का पर्व, यह है मां के नौ रूपों की भक्ति का पर्व, यह है बुरे कर्मों का पर्व, यह है भक्ति के हृदय में जलने का पर्व, दुर्गा अष्टमी की कामना

भगवान दुर्गा आपको और आपके परिवार को समृद्धि प्रदान करें। उनका आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे। जय माता दी। दुर्गा अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...