1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली हिंसा: एक ही दिन में नाले से मिली तीन लाश, मरने वालों की संख्या

दिल्ली हिंसा: एक ही दिन में नाले से मिली तीन लाश, मरने वालों की संख्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हाल ही में दिल्ली में हुई हिंसा ने काफी मासूमों की जान ली। इस दर्दनाक हिंसा ने दिल्ली को बदलकर ही रख दिया है। हिंसा में लाखों-करोड़ो के जान-माल का नुकसान हुआ लेकिन अब दिल्ली प्रशासन ने धीरे-धीरे हालातों पर काबू पा लिया है। बता दे गोकुलपुरी इलाके में नाले से लाशें निकलने का शिलशिला लगातार जारी है।

आज दोपहर ही नाले में एक शव मिलने की खबर आई ही थी कि अब इसी नाले से दूसरी लाश मिली है। दूसरे शव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बाहर निकाकर जांच के लिए भेज दिया गया।

हालां कि अभी यह स्पष्ट नहीं हुई है कि मृतक की दिल्ली हिंसा के दौरान मौत हुई या उसके पीछे कोई और वजह है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। बता दे अब इस हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा 45 तक हो गया है।

हिंसा प्रभावित उत्तरपूर्वी दिल्ली के इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस लगातार लोगों से बात-चीत करके शांति बनाए रखनी की अपील कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है।

बताते चले उत्तरपूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर, चांदबाग, शिव विहार, भजनपुरा, यमुना विहार इलाके में हुई हिंसा ने 42 लोगों की जान ली है। वही इस हिंसा में 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं। उपद्रवियों ने बड़ी संख्या में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...