1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. दिल्ली: शहरी विकास मंत्रालय की बैठक, प्रदुषण के मुद्दे पर होगी बात

दिल्ली: शहरी विकास मंत्रालय की बैठक, प्रदुषण के मुद्दे पर होगी बात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी (Parliamentary Standing Committee of Urban Development) की बैठक कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है.

दिल्‍ली-एनसीआर में छाए वायु प्रदूषण को लेकर यह बैठक की जा रही है। जिसमें केंद्रीय आवास और शहरी मंत्रालय, पर्यावरण मंत्रालय, तीनों नगर निगमों के प्रतिनिधि और स्टैंडिंग कमेटी के अन्य सदस्य भी शामिल होंगे।

बैठक में मथुरा से सांसद हेमा मालिनी और दिल्ली में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी पहुंचे औऱ अन्य सदस्यों के पहुंचने का भी सिलसिला जारी है-

इससे पहले भी 15 नवंबर को प्रदूषण के मुद्दे पर स्टैंडिंग कमेटी की बैठक तय की गई थी। लेकिन कमेटी के 30 में से सिर्फ चार सदस्यों के पहुंचने की वजह से बैठक को रद किया गया था। इस मीटिंग में पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर समेत कई अधिकारी नहीं पहुंचे थे।

बता दें कि इससे पहले आयोजित बैठक में गंभीर के बैठक में हिस्सा न लेने पर उनको ट्वीटर पर काफी ट्रोल किया गया था, और दिल्ली के आरटीओ इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने गंभीर का लापता होने के पोस्टर भी चिपकाये थे।

दरअसल पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ जलेबी खाते हुए सोशल मीडिया पर गौतम गंभीर की तस्वीरें वायरल हुई थी। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर की कड़ी आलोचना कर उन पर प्रदूषण के मुद्दे को गंभीरतापूर्वक नहीं लेने का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...