1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. डिफेंस पैनल में साध्वी प्रज्ञा : कांग्रेस बोली, ये शहीदों का अपमान है

डिफेंस पैनल में साध्वी प्रज्ञा : कांग्रेस बोली, ये शहीदों का अपमान है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर को शामिल किया गया है जिस पर कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी और मोदी जी पर निशाना साधा है।

आज उन्होंने ट्वीट किया कि आतंकवाद फैलाने की आरोपी को डिफेंस पैनल में शामिल करना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर भी तंज कसा कि वह साध्वी प्रज्ञा को कभी ‘दिल से माफ’ नहीं कर पाएंगे और लिखा कि मोदी है तो मुमकिन है।

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘यह देश का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि आतंक फैलाने का आरोप झेल रही सांसद को सुरक्षा संबंधी कमिटी का सदस्य बना दिया। मोदी जी इन्हें ‘मन से माफ नही कर पाए’, लेकिन देश की सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर जिम्मेदारी दे दी। इसीलिए तो मोदी है तो मुमकिन है।

वही कांग्रेस के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से भी इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा गया है। साध्वी प्रज्ञा को डिफेंस पैनल में शामिल किए जाने को पार्टी ने उन वीर जवानों का अपमान करार दिया है जो आतंकवादियों से देश को सुरक्षित रखते हैं। पीएम पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने कहा कि आखिरकार उन्होंने प्रज्ञा को दिल से माफ कर ही दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...