1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. 5 वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या, पहले किया दुष्कर्म और…, एक दिन पहले परिवार ने धूमधाम से मनाया था जन्मदिन

5 वर्षीय बच्ची की बेरहमी से हत्या, पहले किया दुष्कर्म और…, एक दिन पहले परिवार ने धूमधाम से मनाया था जन्मदिन

brutally murdered 5 year old girl; पिता ने बताया कि जब उसकी पत्नी और पड़ोसी बच्ची को ढूंढने के लिए उनके मकान के पीछे खेत में पहुंचे, तो वहां उन्होंने देखा कि मासूम बच्ची जमीन पर पड़ी थी और आरोपी भी वहीं खड़ा था।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गुरुग्राम के सोहना में एक पांच वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। खबरों की मानें तो, एक दिन पहले ही बच्ची का जन्मदिन मनाया गया था। उसके अगले ही दिन पार्टी में मौजूद एक शख्स ने बच्ची को कुछ खिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया। और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने के बाद मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में बच्ची के पिता ने बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाला है। बीते सात आठ सालों से वह गुरुग्राम के एक गांव में किराये के मकान में रहता है और मजदूरी करता है। उसने बताया कि उसके दो लड़के और एक लड़की है। रविवार सुबह वह मजदूरी करने के लिए घर से गया था। घर पर उसकी पत्नी और बच्चे थे। कुछ देर बाद उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया कि पड़ोस में रहने वाला राजा उनकी बेटी को घर से कुछ खाने की चीज दिलाने के लिए ले गया था और काफी देर होने के बाद भी उनकी बेटी घर नहीं आई।

पिता ने बताया कि जब उसकी पत्नी और पड़ोसी बच्ची को ढूंढने के लिए उनके मकान के पीछे खेत में पहुंचे, तो वहां उन्होंने देखा कि मासूम बच्ची जमीन पर पड़ी थी और आरोपी भी वहीं खड़ा था। उन्हें देख वह वहां से भाग गया। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी हत्या कैसे की गई है, इसका खुलासा नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार बच्ची के गले पर चोट के निशान हैं।

मृतक के परिजनों की मांग पर पुलिस ने बच्ची के शव को शाम को गुरुग्राम के शवगृह में भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार डॉक्टरों के बोर्ड से सोमवार को बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजा बिहार के दरियापुर का रहने वाला एक निजी कंपनी में काम करता है। पड़ोसियों ने बताया कि राजा शराब पीने का आदी है। वह हर दिन घर पर शराब पीकर ही रहता है। अभी तक उसकी शादी नहीं हुई है। राजा अपनी मां के साथ रहता है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि, ”आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।”

शनिवार को मनाया था बच्ची का जन्मदिन

मृतक बच्ची का शनिवार की शाम परिजनों ने धूमधाम से जन्मदिन मनाया था। बच्ची के जन्मदिन का केक कटने के दौरान राजा भी वहीं पर था। उसने बच्ची के जन्मदिन की खुशी में खूब शराब भी पी थी। जन्मदिन से अगले दिन ही बच्ची की मौत से परिवार आहत है। वहीं आस-पड़ोस के लोगों में काफी गुस्सा है। गुस्साए कुछ लड़कों ने गुरुग्राम-सोहना मार्ग को जाम करने की कोशिश भी की, लेकिन सूचना पाकर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम की योजना बना रहे युवकों को सड़क से दूर करते हुए जाम नहीं लगने दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...