1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. चौकीदार प्योर है : बीजेपी बोली , देश से मांफी मांगे राहुल गाँधी !

चौकीदार प्योर है : बीजेपी बोली , देश से मांफी मांगे राहुल गाँधी !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आज कोर्ट के अवमानना वाले केस में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी पर केस दाखिल न करने का फैसला लिया है और राहुल गांधी को आखरी बार चेतावनी देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राजनीतिक मसलों में कोर्ट को बीच में ना घसीटें।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 10 अप्रैल 2019 को अपने एक बयान में कहा था कि देश के सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि चौकीदार चोर है, अब राफेल डील पर सरकार को क्लीन चीट मिलते ही बीजेपी कांग्रेस और राहुल गाँधी पर हमलावर हो गयी है !

वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस के राफेल विरोध के पीछे सोची-समझी साजिश थी। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि डिफेंस कॉन्ट्रैक्ट में कॉन्ट्रैक्ट लेने का कांग्रेस का इतिहास रहा है। जो लोग कॉन्ट्रैक्ट में सफल नहीं हुए, उन्होंने कोशिश की थी कि इसे भी लेट कराओ।

प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ऑफसेट को लेकर झूठ बोला, यह झूठ बोला कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम को चोर कहा है, जिसका राष्ट्रपति ने ही खंडन कर दिया।

राहुल ने पार्लियामेंट में झूठ बोला कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा कि डील को डिस्क्लोज कर सकते हैं जबकि फ्रांस सरकार ने खंडन किया। राहुल ने झूठ कहा कि कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी को लूप में नहीं रखा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...