Home क्राइम बॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर 7 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप , 3 गिरफ्तार

बॉयफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर 7 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप , 3 गिरफ्तार

4 second read
1
31

रिपोर्ट – माया सिंह

पंजाब :   महिलाओं के सुरक्षा के लिये कई योजनाएं बनाई जा चुकी है , मगर आये दिन रेप की वारदातें सामने आती रहती हैं । ऐसी ही पंजाब के जालंधर में दरिंदगी की एक बड़ी वारदात हुई है । यहां लड़की के बॉयफ्रेंड ने ही अपने भाई और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया है । आरोप है कि शादी का झांसा देकर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया ।  पीड़िता के परिजनों द्वारा FIR दर्ज कराने के बाद से ही पुलिस आरोपियों को तलाशने में लगी हुई है ।  लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके भाई के साथ ही 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है । फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है  और बाकी बॉदरिंदो की खोजबीन जारी है ।

थाना में दर्ज करायी गई शिकायत के मुताबिक , युवती का  आरोपी संदीप के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था । लड़की उसके प्रेम जाल में इस कदर फंस गई थी कि उससे शादी  करना चाहती थी और संदीप ने भी पीड़िता से शादी के लिये वादा किया था ।

लांबी पुलिस स्टेशन के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर प्रितपाल सिंह ने कहा कि जाच के दौरान पता चला है कि नाबालिग पीड़िता दलित परिवार से आती है । हालंकि इनके  रिलेशनशिप के बारे में संदीप के घरवालों को जानकारी थी या नहीं यह बताना मुश्किल  है ।

मिली जानकारी के मुताबिक , 15 मार्च को संदीप ने युवती को फोन करके अगले दिन बस स्टैंड पर मिलने को कहा ।  उसे योजना बताते हुये कहा कि यहां से जालंधर जांएगे और वहीं शादी करेंगे । पीड़िता ने बॉयफ्रेंड की बात मानी और प्लान के अनुसार 16 मार्च को जालंधर चली गई ।

लेकिन वहां जो उसके साथ हुआ ,  लड़की को इस बारे में अंदाजा तक नहीं था । असल में जालंधर पहुंचने के बाद संदीप युवती को एक कमरे में ले गया और अपने भाइ समेत 7 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया ।  आरोपियों में रंजीत, लंबू, बिल्ला, राहुल, संदीप उर्फ सैन्या, संतोष के साथ एक अपरिचित शख्स शामिल है ।

गौरतलब है कि , हैवानियत करने के बाद आरोपियों ने 20 मार्च की सुबह लड़की को उसके घर छोड़ दिया । लड़की के परिजनों ने बताया है कि संदीप ने युवती का मोबाईल भी छिन लिया था ताकि लड़की अपने घरवालों से संपर्क नहीं कर सके । आगे बताया कि  लड़की घर आने के बाद  उस दिन तो कुछ नहीं बतायी लेकिन उसके अगले दिन ही परिजनों को सबकुछ साफ-साफ बता दिया । इसके बाद परिवार वालों ने केस दर्ज कराया । फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों के खोज में लगी हुई है ।

 

 

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.