Home क्राइम शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने 7 दोस्तों के साथ मिलकर दलित लड़की से किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने 7 दोस्तों के साथ मिलकर दलित लड़की से किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

0 second read
0
19

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जालंधर: पंजाब के जालंधर से गैंगरेप की एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल, एक लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके भाई समेंत 6 और लोंगो पर गैंगरेप करने का आरोप लगा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई,जिसके बाद मामले की गंभारीता को देखते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर गैंगरेप की घटना को अंजाब दिया।

पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच शुरु कर दी है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता मुख्य आरोपी संदीप के साथ रिलेशन में थी। आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया था। वहीं लांबी पुलिस स्टेशन के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर प्रितपाल सिंह की मानें तो उन्होने बताया कि नाबालिग लड़की गरीब दलित परिवार से थी। वो संदीप नाम के शख्स से संपर्क में आई।

पुलिस ने आगे बताया कि 15 मार्च को संदीप ने पीड़िता को फोन किया और उससे अगले दिन डबवाली मंडी एरिया के बस स्टैंड पर मिलने को कहा। उसने ये भी कहा कि वो यहां से जालंधर जाएंगे और वहीं शादी करेंगे। पीड़िता ने बॉयफ्रेंड संदीप पर भरोसा करके अगले दिन 16 मार्च  को सुबह 6 बजे अपने घर से चली गई। संदीप ने पिक किया। इसके बाद दोनों उसी दिन जालंधर गए।

पुलिस ने आगे बताया कि जालंधर में संदीप पीड़िता को एक कमरे में लेकर गया, जहां उसने अपने 7 साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद 20 मार्च की सुबह 10 बजे आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर पर छोड़ दिया।

लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी बॉयफ्रेंड ने पीड़िता से उसका मोबाइल भी छीन लिया था। पीड़िता ने उस दिन तो अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया, लेकिन अगले दिन अपने साथ हुई वारदात के बारे में सबकुछ बता दिया। इसके बाद लांबी पुलिस स्टेशन में पीड़िता के परिवार ने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामलें में पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी पांच को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.