1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Parineeti Chopra की जिंदगी से जुड़े खुलासे सुनकर आप भी करेंगे – ‘तौबा तौबा’ !

Parineeti Chopra की जिंदगी से जुड़े खुलासे सुनकर आप भी करेंगे – ‘तौबा तौबा’ !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई :  बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज कल अपनी फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं । हाल ही में उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है । परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं ।

परिणीति ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी जिंदगी जुड़े कई खुलासे किए । दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस Do You Remember चैलेंज करती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वीडियो में अभिनेत्री अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं । परिणीति ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र में पहली बार किस किया था । दरअसल, उनसे सवाल किया गया कि उन्होंने अपना पहला किस कब किया था । जिस पर एक्ट्रेस बता रही हैं कि उनका पहला किस 18 साल की उम्र में किया था ।

इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपनी पहली डेट को लेकर खुलासा किया । उन्होंने बताया, ‘मैं कभी डेट पर नहीं गई । हम घर पर मिलते थे और क्वालिटी टाइम बिताते थे । फिल्में देखते और खाना ऑर्डर करके साथ में खाते थे ।’ साथ ही परिणीति चोपड़ा ने चैलेंज के दौरान अपने क्रश के बारे में भी बताया कि सैफ अली खान उनके क्रश रहे हैं ।

आपको बताते चलें कि परिणिती चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है । फिल्म को दर्शक मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं । ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, जो इसी नाम से आई हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें मशहूर एक्ट्रेस एमिली ब्लंट ने लीड रोल प्ले किया था । फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ रिभु सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी है । यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी , हालांकि कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...