1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. Tiger Shroff की शादी को लेकर जैकी दादा ने किया खुलासा, कहा इससे की है शादी…

Tiger Shroff की शादी को लेकर जैकी दादा ने किया खुलासा, कहा इससे की है शादी…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : टाइगर श्रॅाफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं । टाइगर आज 31 साल के हो गए हैं । इस मौके पर टाइगर के पिता और मशहूर बॅालिवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने उनकी जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा खुलासा किया है । जैकी दादा ने टाइगर की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए जानकारी दी है ।
जैसा कि टाइगर अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं । वो और दिशा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॅाट किया गया है । लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशलन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है । हालांकि, जैकी ने खुलासा किया कि ‘फिलहाल उसने अपने काम से शादी कर ली है । मुझे नहीं लगता कि वो अभी वहां से अपना फोकस हटाने वाला है । वो एक बार में एक जगह ही फोकस कर सकता है । अगर वो शादी करेगा तब वो सिर्फ शादी पर फोकस करेगा ।”

वहीं, उनसे ये पूछने पर कि टाइगर के बर्थडे पर क्या खास होने वाला है । जिस पर उन्होंने बताया “मैं आमतौर पर उसके जन्मदिन के मौके पर उसके नाम पर एक पेड़ लगाता हूं । जहां तक बर्थ डे सेलिब्रेशन की बात है तो जरूर टाइगर और उनकी मां और कृष्णा ने कुछ खास प्लान किया होगा । हालांकि, आज मेरी शूटिंग है इसलिए आज घर पर डिनर प्लान किया गया होगा ।”

जैकी का कहना है कि टाइगर एक ड्रीमर हैं । उन्होंने बताया, ‘टाइगर बचपन में भी सपने देखा करता था । वह आज भी एक ड्रीमर है । वह अपने काम के और अपनी हेल्थ के सपने देखता है । वह हमेशा उन चीजों पर फोकस करता है, जो उसे लगता है कि सही है और उसी समय करनी चाहिए । ये बहुत अच्छा है कि छोटे बच्चे उन्हें बेहद प्यार करते है । मैं बहुत खुश हो जाता हूं जहां मैं बच्चो से मिलता हूं और वे कहते हैं कि, ‘टाइगर ने ये बहुत अच्छा किया’ और उसने सिक्स पैक कैसे बनाए और वह क्या खाता है ।’

बता दें कि जैकी दादा को जब कोई टाइगर का डैडी कहता है तो उन्हें काफी अच्छा लगता है । जैकी कहते हैं कि वे हमेशा से ऐसा ही चाहते थे । यह लहरों की तरह है, आप ऊपर जाते हैं और नीचे भी । अचानक मेरा बेटा एक अलग राइज की तरफ जा रहा है, क्योंकि सभी ने मुझे टाइगर के डैड के रूप में स्वीकार किया है ।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...