1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. ट्विंकल-अक्षय के बाद अब सुनील शेट्टी भी कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे आए, बांट रहे हैं फ्री में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स

ट्विंकल-अक्षय के बाद अब सुनील शेट्टी भी कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे आए, बांट रहे हैं फ्री में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए अब धीरे-धीरे बॉलीवुड भी इस विपदा में लोगों के मदद को आगे आ रहा है। जिसे लेकर एक तरफ जहां वो लोगों को मुफ्त ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स उपलब्ध करा रहे है, वहीं कई अभी भी भरोसेमंद एनजीओ की तलाशी में है, जिससे जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाया जा सकें।

आपको बता दें कि कोरोना के इसी लहर को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह  निशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स बांटने की एक पहल में शामिल हुए हैं। इसे लेकर उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है और लोगों से  जरूरतमंदों के मदद करने की भी अपील की है।

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में लिखा कि,”हम कुछ टेस्टिंग टाइम्स से गुजर रहे हैं, लेकिन आशा की एक किरण है जिस तरह से हमारे लोगों ने एक दूसरे की मदद के लिए हाथ मिलाया है।” उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि वह केवीएन फाउंडेशन से जुड़े हैं और लोगों को फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं।

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि,”मैं अपने सभी दोस्तों और फैंस स अपील करता हूं। अगर आपको जरूरत है तो आप मुझे डायरेक्ट मैसेज करें, अगरे आप ऐसे लोगों को जानते हैं जिन्हें मदद की जररूत है, या अगर आप भी इस मिशन का हिस्सा बनना चाहते हैं। इस मैसेज को आप जितना फैला सकते हैं, उतना फैलाइए और उनकी मदद करने में हमारी मदद करिए।”

 

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने अपने इस ट्वीट में बताया कि वे और केवीएन फाउंडेशन अभी सिर्फ मुंबई और बैंगलोर में काम कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपना योगदान देने की भी अपील की है। बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना ने भी 100 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स दान में दिए हैं। और इसके लिए वो एक पंजीकृत एनजीओ की तलाश कर रहे हैं।

ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद मांगते हुए लिखा कि, ”कृपया, मुझे सत्यापित, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में मदद कर सके।” साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ये सभी कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे यूके से पहुंचाए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...